Tuesday, October 22, 2024
Vaishali

समस्तीपुर;20 किलो चांदी,250 ग्राम सोना और लाखों का कैश लेकर भागे चोर,पीछे का दरवाजा तोड़कर किया बड़ा कांड

 

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर के रोसरा अनुमंडल (Rosra Subdivision) क्षेत्र में अज्ञात चोरों के द्वारा एक ज्वेलरी दुकान  (Jewelry Shop Theft) को निशाना बनाया गया और लाखों रुपए की ज्वेलरी और नगद की चोरी कर ली गई. मामला समस्तीपुर के हसनपुर थाना (Hasanpur Thana) के महज कुछ दूरी पर स्थित राजन ज्वेलर्स एवं बर्तन दुकान का है, जहां से अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे का दरवाजे को तोड़कर चोरी कर ली. लोगों को चोरी की वारदात की जानकारी उस वक्त हुई जब दुकानदार सुबह अपना दुकान खोलने के लिए पहुंचा.

चोरी के इस भीषण वारदात में लगभग 20 किलो चांदी, ढाई सौ ग्राम सोना के साथ लगभग एक लाख नगदी की चोरी की गई है. मामले की सूचना मिलते ही स्वर्ण व्यवसायियों में आक्रोश भर गया और सभी कारोबारियों ने अपनी दुकान बंद कर सुभाष चौक के पास सड़क पर बैठकर सड़क जाम कर दिया.

व्यवसायियों ने बताया कि बाजार में लगातार घटना हो रही है लेकिन मामले का उद्भेदन नहीं होने से उन लोगों में डर का माहौल है. 2 माह पूर्व जोगी फल भंडार में हुए डकैती व दिसंबर माह में बुलू दास के स्वर्ण दुकान में हुए चोरी के मामले का अभी उद्भेदन होना बाकी ही था की जितेंद्र गुप्ता के दुकान में चोरी की घटना हो गई. आक्रोशित कारोबारियों ने एसपी से तत्काल स्थानीय प्रशासन पर कार्रवाई की मांग की है.

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष निशा भारती दल बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. देर शाम रोसड़ा के डीएसपी शिवम कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच किया व जाम स्थल पर लोगों से बात कर हरसंभव कार्यवाई का आश्वासन दिया. कल 5 घंटे से अधिक समय तक लोग सड़क जाम किए रह जिसके कारण आने जाने वाले वाहन चालको एवं अन्य लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!