Wednesday, October 23, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;विभूतिपुर के बंबईया गांव में जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प:कई राउंड हुई फायरिंग,तीन लोग गंभीर रूप से घायल

समस्तीपुर।समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बंबईया गांव में जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार सुबह दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प और गोलीबारी में एक युवक गोली लगने से घायल हो गया। जबकि मारपीट के दौरान एक महिला समेत तीन अन्य लोग भी जख्मी हो गए। सभी जख्मी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली लगने से घायल राम सुदिन महतो के पुत्र राजेश कुमार को उपचार के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

 

 

एसएच 88 को दाहो चौक के पास किया जाम

 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से खोखा बरामद किया है। उधर घटना के विरोध में एक पक्ष द्वारा दलसिंहसराय रोसरा एसएच 88 को दाहो चौक के पास जाम कर दिया गया। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में लगी हुई है।

 

कई राउंड हुई फायरिंग

 

घटना के संबंध में बताया गया है कि गांव के श्याम सिंह पेट्रोल पंप बनाने के लिए जमीन की भराई कर रहे थे। पास के ही रामसेवक महतो कुछ शक हुआ कि उनकी जमीन को भड़ा लिया गया है जिस पर नापी कराई गई तो रामसेवक सिंह की जमीन निकली। जिसके बाद रामसेवक ने उस जमीन पर सोमवार को झोपड़ी बनाई थी लोगों ने बताया कि मंगलवार सुबह श्याम सिंह के लोगों ने उक्त झोपड़ी में आग लगा दी, जिसके बाद आक्रोशित हुए रामसेवक महतो के समर्थकों ने वहां पहुंचकर इसका विरोध किया तो श्याम सिंह के समर्थक उनसे भिड़ गए। इस दौरान दोनों ओर से मारपीट भी हुई। मारपीट के दौरान श्याम सिंह के समर्थकों द्वारा कई राउंड गोली भी चलाई गई। गोलीबारी की इस घटना में राजेश को सीने में गोली लग गई जिसे उपचार के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। उधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम शुरू कर दिया है। थाना अध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिली है। मौके पर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!