Monday, October 21, 2024
Patna

Besharam Rang’ सॉन्ग का विवाद पहुंचा बिहार,कोर्ट में दीपिका पादुकोण,शाहरुख खान समेत 5 पर दर्ज हुई शिकायत

Controversy of Besharam Rang’ song reached Bihar court;Patna; बॉलीवुड मूवी पठान (Bollywood Movie Pathan) को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. मध्यप्रदेश में इस मूवी को बॉयकॉट करने की बात की जा रही. इसका मुद्दा अब बिहार तक पहुंच गया है. शुक्रवार को बिहार के मुजफ्फरपुर के कोर्ट में बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan), जॉन अब्राहम समेत पांच लोगों पर परिवाद दर्ज किया गया है. बेशर्म रंग नाम के एक गाने में भगवा रंग के लिबास को लेकर कलाकारों पर शिकायत दर्ज कराई गई है. कहा जा रहा कि फिल्म के माध्यम से अश्लीलता फैलाने और शर्मसार करने के आरोप में परिवाद दर्ज हुआ है.

दीपिका-शाहरुख समेत पांच पर परिवाद दर्ज

 

मुज़फ्फपुर कोर्ट में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण समेत पांच कलाकारों पर परिवाद दर्ज हुआ है. फिल्म पठान को और उसकी कई सीन को लेकर मामला दर्ज किया गया है. शाहरुख खान सहित पांच फिल्म हस्तियों के खिलाफ दर्ज परिवाद में कहा गया है कि फिल्म कलाकारों ने अश्लीलता फैलाने की कोशिश की है. परिवाद में दीपिका पादुकोण आदित्य चोपड़ा,जॉन अब्राहम,सिद्धार्थ आनंद समेत कुल पांच लोगों के नाम शामिल हैं.

वकील ने कहा समाज में फैल रही अश्लीलता

इस मामले में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है. मामले के संबंध में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि पठान फ़िल्म के माध्यम से पूरे समाज मे अश्लीलता फैलाने का काम किया है. इस फ़िल्म के द्वारा समाज के एक वर्ग को अपमानित करने का काम किया गया है. फ़िल्म में भगवा रंग का भी अपमान किया गया है जो कि हिंदुओं के लिए काफी महत्वपूर्ण है. इस मामले में तीन जनवरी 2023 के लिए सुनवाई निर्धारित की गई है.

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हाल ही में दीपिका और शाहरुख की मूवी पठान का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है. इसके रिलीज होने के साथ ही बवाल मच गया है. दीपिका और शाहरुख भगवाधारियों के निशाने पर आ गए हैं. उनका मानना है कि इस गाने में दीपिका ने भगवा रंग के आपत्तिजनक कपड़े पहने हैं जिस पर उन्हें आपत्ति है. फिल्म का ये गाना काफी हॉट है और इसे बीच पर फिल्माया गया है. हालांकि इस गाने के रिलीज होते ही फैंस इसे काफी पसंद कर रहे, लेकिन फिल्म निर्देशक समेत कलाकार आक्रोश झेल रहे और इनकी मूवी को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!