Thursday, October 24, 2024
Samastipur

समस्तीपुर:बूढी गंडक नदी से युवती की लाश बरामद;चेहरे पर जख्म के निशान,लोगों ने कहा- हत्या कर फेंकी लाश

समस्तीपुर.समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के सारी रामनगर गांव के पास मल्ह टोली मोहल्ले के निकट सहनी घाट पर गुरुवार सुबह बूढ़ी गंडक नदी में एक युवती का शव उपलाता हुआ मिला । युवती के चेहरे पर जख्म का निशान हैं जबकि उसके सिर के बाल भी नोचा गया है जिससे माना जा रहा है कि युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को नदी में फेंका गया है।

युवती की उम्र करीब 20 से 22 वर्ष की होगी। घटना की सूचना पर मथुरापुर ओपी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह सहनी घाट की ओर शौच करने गए लोगों ने घाट के पास ही नदी के किनारे महिला का शव देखा। हल्ला होने पर आसपास के गांव की बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

हालांकि किसी भी लोगों ने महिला की पहचान नहीं की महिला के पैर में पायल है वह चप्पल भी पहनी हुई है। उसके चेहरे पर जख्म का निशान है। वह नीली रंग की साड़ी पहनी हुई है। महिला के चेहरे पर जख्म के कारण खून निकल रहा था और सिर पर सामने से बाल भी बड़ी संख्या में नोचा हुआ था।

इस कारण उस स्थानों से भी खून निकलने का दाग था। बाद में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मथुरापुर ओपी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची मथुरापुर ओपी पुलिस की टीम ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

उत्तर मथुरापुर ओपी थाना अध्यक्ष खुशबुद्दीन ने बताया कि महिला की पहचान नहीं हो पाई है महिला की मौत का कारण स्पष्ट अभी नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व ही मथुरापुर ओपी क्षेत्र से गायब प्रॉपर्टी डीलर रोहित कुमार का शव नदी में उप लाता हुआ मिला था उस मामले में अभी खुलासा भी नहीं हो पाया है कि इस महिला की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!