Saturday, October 26, 2024
PatnaSamastipur

बेगूसराय में स्कूल के कमरे से मिला छात्रा का शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने शिक्षकों को बनाया बंधक

बेगूसराय: जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय मुजफ्फरा डीह के एक कमरे से मंगलवार की सुबह एक छात्रा का शव मिला. शव की पहचान मदन सहनी की पुत्री करीना कुमारी के रूप में हुई है. 16 वर्षीय करीना 8वीं कक्षा की छात्रा थी. वह सोमवार से ही गायब थी. मंगलवार को जब स्कूल खोला गया तो स्कूल के एक कमरे में वह फंदे से लटकी हुई थी. यह खबर सामने आते ही हड़कंप मच गया.

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि करीना सोमवार की सुबह करीब नौ बजे अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी. शाम तक वह वापस घर नहीं पहुंची. परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. मंगलवार की सुबह जब स्कूल पहुंचे छात्र और छात्रों ने कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि करीना का शव पंखे से लटक रहा है. इसकी सूचना पूरे गांव में रह फैल गई. इसके बाद ग्रामीण भी स्कूल पहुंच गए. आक्रोशित ग्रामीण जमकर हंगामा करने लगे.

 

 

शिक्षक को बनाया गया बंधक

आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल में हंगामा तो किया ही इसके साथ ही सभी शिक्षकों को बंधक बना लिया. उन्हें स्कूल के कार्यालय में बंद कर दिया और वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे. घटना की सूचना पर बीरपुर थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार दल बल के साथ पहुंचे. पूछताछ की लेकिन उन्हें ग्रामीणों के विरोध का भी सामना करना पड़ा.

इस पूरे मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि घटना की सूचना उन्हें मिली है. पुलिस लाइन से अतिरिक्त सुरक्षा बल को भेजा जा रहा है. साथ ही डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल पर भेजा जा रहा है. इस पूरे मामला की जांच की जाएगी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!