Monday, October 28, 2024
New DelhiPatna

Manoj Tiwari: 51 साल मे तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी,कहा आई है सरस्वती..

Manoj Tiwari: भोजपुरी एक्टर, गायक और भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद मनोज तिवारी तीसरा बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी सुरभि तिवारी ने सोमवार को एक बेटी को जन्म दिया है। घर में बेटी के आगमन से मनोज तिवारी काफी खुश हैं। उन्होंने ये खुशखबरी एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस फोटो में उनकी पत्नी बेड पर लेटी हैं। मनोज तिवारी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है। आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है। उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे…सुरभि-मनोज तिवारी।

 

 

मनोज तिवारी तीसरी बार बने पिता

बता दें कि सुरभि तिवारी मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी हैं। हाल ही में मनोज तिवारी ने अपनी पत्नी की गोद भराई की रस्म शानदार अंदाज में सेलिब्रेट की थी। गोद भराई की रस्म का वीडियो भी मनोज तिवारी ने शेयर किया था। अब वे 51 साल की उम्र में फिर से पिता बने हैं। मनोज तिवारी ने अपनी पत्नी की गोद भराई के वीडियो को शेयर कर सभी को सरप्राइज कर दिया था। इस पोस्ट के बाद ही सबको पता चला की वे जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

 

 

पोस्ट शेयर कर खुशखबरी दी

बता दें कि कुछ साल पहले मनोज तिवारी और उनकी पहली पत्नी रानी का तलाक हुआ था। पहली शादी ने मनोज तिवारी और रानी को एक बेटी भी है। हालांकि साल 2020 में मनोज तिवारी ने भोजपुरी सिंगर सुरभि से शादी कर ली थी। सुरभि से शादी के बाद मनोज तिवारी पहले ही एक बेटी के पिता थे। अब फिर से उनके घर में बेटी के रूप में खुशियां आई हैं। मनोज ने जो पोस्ट शेयर की है अब उस पर सभी भर-भरकर कपल को बधाईयां दे रहे हैं।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!