Monday, October 28, 2024
Samastipur

समस्तीपुर पुलिस ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया 65 लाख लूट मामले मे 5 अपराधी को पकड़ा,सुबह दिया था घटना को अंजाम..

समस्तीपुर: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। रोसड़ा में सेंट्रल बैंक की शाखा में घुसकर 5 अपराधियों ने सुबह में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पांचों अपराधियों को धड़ दबोचा साथ ही लूटे गये रूपये भी बरामद कर लिया। समस्तीपुर एसपी ने बताया कि सभी 5 अपराधियों को लूट की रकम के साथ गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल सभी अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

मामला जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के ऐरौत गांव स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एक था घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह बैंक खुलते ही तीन अलग-अलग बाइक से पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे. बैंक पर धावा बोलकर 65 लाख रुपए से अधिक की लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं, इस दौरान लोगों की भीड़ जुटता देख अपराधी फरार होने लगे. भाग रहे अपराधियों में एक को लोगों ने पीछाकर मुरादपुर गांव के पास पकड़ लिया. लोगों ने उसे पोल से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

पकड़े गए अपराधी से पूछताछ में जुटी पुलिस

वहीं, पकड़े गए अपराधी के पास के लूटे के करीब 10 लाख रुपये और एक कट्टा बरामद हुआ है. पकड़े गए अपराधी की अभी पहचान नहीं हो सकी है. घटना की सूचना मिलते ही रोसड़ा डीएसपी शिवम कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. पुलिस ने कड़ी मशक्क़त के बाद पकड़े गए अपराधी को लोगों के चंगुल से छुड़ाते हुए अपने कब्जे में लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है. इस मामले को लेकर डीएसपी का कहना है कि कितनी राशि की लूट हुई है ? इसका मिलान किया जा रहा है. पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी हुई थी।शाम होते होते पुलिस ने सभी को पकड़ लिया।

मौके पर पुलिस टीम को साथ लेकर पहुंचे SP ने बंधक बना कर रखे गए अपराधी को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू की। जिसके बाद भाग निकले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गयी और उन्हें पकड़ लिया गया। अपराधियों के पास से बरामद लूट के रकम की गिनती की जा रही है। इस बात की जानकारी खुद समस्तीपुर एसपी ने दी है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!