Monday, October 28, 2024
BusinessSamastipur

खुशखबरी:दलसिंहसराय शहर में Okaya electric स्कूटर शोरूम का हुआ उद्घाटन,इतने km की देती है माईलेज..

खुशखबरी:समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय,शहर के लोकनाथपुर गंज रोड में रविवार को ओकाया इलेक्ट्रिक (Okaya electric)स्कूटर के अधिकृत विक्रेता शंकर एंटरप्राइजेज शोरूम का उद्घाटन बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक कुमार मेहता के द्वारा नारियल फोड़,रिबन काटकर व दीप प्रज्वलित कर विधिवत रूप से किया गया.इसके बाद सभी ने संयुक्त रूप से ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज लॉ स्पीड में फ्रीडम, हाई स्पीड में फास्ट 2B व F4 का अनावरण किया.प्रदूषण की समस्या से लोग तरह-तरह की बीमारियों का शिकार हो रहे हैं. आम जन जीवन प्रदूषण के संकट से कराह रहा है और देश ग्लोबल वार्मिंग की चपेट में आ चुका है.इसी के बचाव में ओकाया कंपनी की ओर से पर्यावरणीय इको फ्रेंडली स्कूटर की लॉन्चिंग की गयी है,उक्त बातें मंत्री श्री मेहता ने कही.

उद्घाटन के बाद इलेक्ट्री स्कूटी की सवारी कर श्री मेहता ने उसकी भरपूर तारीफ की और कहा कि जापानी टेक्नोलॉजी से बनी ओकाया स्कूटर बड़ी कंपनी है,जो एक से बढ़कर एक बैट्री बनाती रही है. लिहाजा इस कंपनी की स्कूटी समस्तीपुर जिलेवासी के लोगों को खूब भाएगी. इससे न सिर्फ लोगों को पेट्रोल में अतिरिक्त खर्च की बचत होगी,बल्कि पर्यावरण की भी रक्षा होगी.शंकर एंटरप्राइजेज के प्रोपराईटर राज शेखर ने कहा कि फिलहाल 3 क्वालिटी की स्कूटी लॉन्च हुई है. एक बार बैट्री चार्ज करने पर एक 50 किमी, दूसरा 80 किमी व तीसरा 150 किमी चलती है.

मौके पर अरविंद कुमार,प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार,राजद के
प्रखंड अध्यक्ष मो.जाबिर हुसैन,उजियारपुर प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद राय,पूर्व नगर उपाध्यक्ष चंदन प्रसाद,डॉ.एसपी सिंह,नंद किशोर महतो,महेंद्र कुमार,विजय राय,गजेंद्र प्रसाद सिंह,रमेश सिंह, सोनू सिंह,सन्नी सम्राट,आयुष चंद्रा,अशोक कुमार, जगदीश महतो, लाल बाबू , राज शेकर, राज गौरव, विवेक दत्त, प्रो.संजीव कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!