Tuesday, September 24, 2024
Samastipur

Samastipur:प्रेमी के प्यार में भूल गई थी पति से किए गए वादे, बन गई ‘खूनी पत्नी’,जानें मामला..

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में 29 अगस्त को हुई हत्या का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया. पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. जिस शख्स की हत्या हुई थी उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर सुपारी दी थी. प्रेमी के प्यार में पति से किए गए सातों वचन के वादों को भूल गई और हत्या का प्लान रच दिया. एक लाख रुपये में हत्या के लिए सुपारी दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में रिंकू देवी और सके प्रेमी शोभित राय को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं मामले में फरार चल रहे सुपारी किलर और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इसको लेकर विभूतिपुर थाना पर मौजूद रोसड़ा एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने बताया कि चकबिदोलिया पुरुषोत्तमपुर के बीच में सुनसान जगह पर दिलीप राय की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर खुलासा किया है. पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर साचिश रची थी. एक लाख में सौदा करके उसकी हत्या कराई है.

पहले भी हुई थी मारने की कोशिश

बताया जाता है कि पत्नी ने करीब 10 दिन पहले भी पति की हत्या की कोशिश की थी, लेकिन उसमें सफलता नहीं मिली. 29 अगस्त को गंगा नहाने के बहाने पति को गांव से बाहर चकबिदोलिया पुरुषोत्तमपुर के बीच सुनसान जगह पर ले जाकर सुपारी किलर से उसकी हत्या करवा दी.

महिला का गांव के ही शोभित राय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस मामले को लेकर पति-पत्नी में विवाद चल भी रहा था. पूछताछ के दौरान उसने हत्या की संलिप्तता स्वीकार करते हुए इस घटना को अंजाम देने में सहयोगी का नाम चंदन कुमार, राकेश कुमार एवं गौरव कुमार बताया है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!