Monday, September 23, 2024
Vaishali

आने वाली फिल्म और जन्मदिन को लेकर खुश दिखीं अक्षरा सिंह, इस तरह किया सेलिब्रेट..

पटनाः भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग’ काफी खुश हैं. जन्मदिन पर उनकी खुशी दोगुनी दिखी. भोजपुरी की ड्रीम गर्ल अक्षरा सिंह ने अपना जन्मदिन मुंबई में सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग’ के हीरो राहुल शर्मा के साथ केक काटा. इस फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा भी साथ दिखे. इसके बाद अक्षरा ने अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए सबका आभार व्यक्त किया.

फिल्म निर्माता प्रदीप के शर्मा ने अक्षरा सिंह को बधाई दी. कहा कि अक्षरा ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है. हमारी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग’ उन पर ही बेस्ड है, जिसमें वो खुद लीड रोल में हैं. गणपति बप्पा अक्षरा के जन्मदिन के मौके पर आए हैं. यह बेहद शुभ है. मैं उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. गणपति बप्पा से कामना करता हूं कि उनका भविष्य हमेशा उज्ज्वल रहे. वे हमेशा सितारों की तरह चमकती रहें.
अक्षरा ने दिए कई हिट गाने

बता दें कि अक्षरा सिंह ने 12 साल की उम्र में ही इस इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. अब तक कई भोजपुरी फिल्में, हिन्दी टीवी सीरियल, ओटीटी शोज और एक से बढ़ कर एक हिट गाने दिए. उनके लिए यह साल बेहद शानदार रहा है. चाहे वो आमिर खान का इंटरव्यू हो या फिर साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म का प्रमोशन हो. चर्चा ये भी है कि वे इस साल बिग बॉस में भी नजर आ सकती हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म को रजनीश मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!