Monday, September 23, 2024
Vaishali

गोवा जा रहा हूं बोलकर बिहार में बेटे ने कॉन्ट्रैक्ट किलर से बाप की हत्या करवाई, फिर भी ऐसे पकड़ा गया ।

पटना।
मोतिहारी के अरेराज व्यवहार न्यायालय के कर्मचारी संजय ठाकुर की हत्या में उसका पुत्र आयुष कुमार उर्फ जानू की षडयंत्रकारी निकला है। वह बदमाशों से मिलकर पिता की हत्या के लिये पांच लाख की सुपारी दी थी। पुलिस ने उसके पुत्र समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के पास से पिस्टल, चार कारतूस व पांच सेलफोन बरामद किया है।

पिता का था महिला से अवैध संबंध

एसपी डॉ कुमार आशीष का कहना है कि न्यायालय कर्मी का पुत्र आयुष ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसके पिता का संबंध एक महिला से हो गया था। उस महिला के नाम पर जमीन रजिस्ट्री करने वाला थे। उसके बाद हत्या की योजना बनायी। शूटर से बात कर पांच लाख में हत्या की बात तय हुई। बीस हजार रुपये फोन पे से दिया गया। बाकी दशाकर्म के बाद देना था। पुलिस को पता चला कि घटना से कुछ दिन पहले आयुष गोवा जाने के बहाने घर से निकला था। लेकिन वह अरेराज में ही मौजूद था और लगातार शूटरों के साथ संपर्क में था।

गिरफ्तार बदमाशों में मुख्य शूटर सुगौली मधुमालती के हरिशंकर कुमार, न्यायालय कर्मी का पुत्र सेमरा बाबू टोला का आयुष कुमार उर्फ जानू, रघुनाथपुर का रंजीत राम, ओमप्रकाश राम व आयुष का फुफेरा भाई शिकारगंज अमरिया के उज्जवल कुमार उर्फ नमन शामिल है। गिरफ्तार ओमप्रकाश राम कारा में बंद बदमाश चंदन राम का भाई है। शूटर लूट के कांड में तुरकौलिया थाने का वांटेड था। न्यायलयकर्मी का पुत्र आयुष मर्चेंट नेवी में कार्यरत है।

20 अगस्त को गोली मारकर की गयी थी हत्या
बाइक सवार दो अपराधियों ने बीस अगस्त को 1030 बजे अरेराज व्यवहार न्यायालय के कर्मी संजय ठाकुर(45) की गोली मार हत्या कर दी। अपराधियों ने न्यायालय परिसर में प्रवेश करने से ठीक पहले एक होटल के पास कोर्ट गेट पर घटना को अंजाम दिया। अपराधी बाइक से मोतिहारी की ओर फरार हो गये। संजय ठाकुर की मौत इलाज के लिए मोतिहारी ले जाने के दौरान रास्ते में हो गयी। वह तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा बाबू टोला गांव का रहने वाला था। वह मोतिहारी के अगरवा मोहल्ले में परिवार के साथ रहता था।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!