Saturday, September 28, 2024
Vaishali

OMG! शादी नहीं होने से नाराज था बिहार का एक युवक, पहले घर वालों पर दबाव बनाने लगा, जब नहीं माने तो.

 

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी नहीं होने से एक नाराज युवक ने ऐसा कदम उठा लिया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था. घर वालों को भी अंदाजा नहीं था कि बात यहां तक पहुंच जाएगी. पूरा मामला बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मठिया गांव का है. पहले तो युवक ने परिजनों पर शादी का दबाव बयाना और जब वे नहीं माने तो उसने कीटनाशक दवा खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की.

शनिवार की सुबह कीटनाशक खाने के बाद युवक को बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने इलाज के बाद युवक की हालत में सुधार होने की बात कही है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है. बताया जाता है कि मठिया गांव निवासी एक युवक बाहर से कमाकर घर आया था. परिवार के सदस्यों ने अस्पताल में कहा कि पिछले कई दिनों से उसकी शादी की बातचीत चल रही थी, लेकिन परिवार के सदस्य आर्थिक तंगी की वजह से इस साल शादी करने के स्थिति में नहीं थे. इस पर युवक परिजनों पर इसी साल शादी करने का दबाव बना रहा था. इनकार करने पर उसने ऐसा कदम उठाया.

परिजनों से पुलिस ने की पूछताछ

युवक को कमरे में बेहोशी की हालत में देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. आसपास के लोगों की मदद से उसे वो सदर अस्पताल में लेकर आए थे. वहीं कुचायकोट और सदर अस्पताल में पदस्थापित पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि युवक के होश में आने पर उसका बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने परिजनों से शुरुआती पूछताछ की है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!