Thursday, October 3, 2024
Patna

चिराग पासवान से लिपटकर रोया मृत चौकीदार का परिवार, बोले जमुई सांसद- बिहार में हो रही टारगेट किलिंग..

खगड़िया: जिले में रविवार की देर शाम दो चौकीदारों को गोली मारकर घायल कर दिया गया। मामले में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं एक ने इलाज के लिए जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, जमुई सांसद सह लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान मृतक चौकीदार के स्वजनों से मिलने पीएम हाउस पहुंचे। यहां जैसे ही सांसद पहुंचे मृतक के स्वजन उनसे गले लग गए और दहाड़ मारकर रोने लगे।

मौके पर हालात ऐसे रहे कि चिराग की आंखें भी नम हो गई। चिराग ने ढांढस बंधाते हुए बिहार की नई सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में अब टारगेट किलिंग हो रही है। अपराध और अपराधियों को संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और जिला प्रशासन को निशाने पर लिया। परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

 

गौरतलब हो कि अपराधियों ने दो चौकीदारों को बांध पर गोली मारकर घायल कर दिया।

जिसमें एक चौकीदार जयनारायण पासवान की मौत इलाज के क्रम में बेगूसराय अस्पताल में हो गई।चौकीदार जय नारायण पासवान का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया।जहां लोजपा रामविलास के नेता और जमुई सांसद चिराग पासवान पहुंचे।

उन्होंने मृतक चौकीदार के स्वजन से मुलाकात की।

मृतक चौकीदार स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है।

बताया जा रहा है कि माचिस मांगने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद अपराधियों ने दोनों चौकीदारों पर गोलियां दाग दी।

जिंदगी के लिए लड़ रहे श्याम साह

बता दें एक अन्य चौकीदार में श्याम साह को भी पटना रेफर किया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक उनकी हालत स्थिर है। वे जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। श्याम के घर वाले भगवान से कामना कर रहे हैं कि वे सुरक्षित बच जाएं।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!