Friday, October 11, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;पुलिस ने 64.6 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन प्रेमी युगल को किया गिरफ्तार,प्रेम प्रसंग में युवती बनी शराब तस्कर..

समस्तीपुर।समस्तीपुर में शराब तस्कर शराब तस्करी का नए-नए तरीके अपना रहे हैं। ऐसा ही एक का देने वाली मामला सामने आया है जहां शराब तस्करी में प्रेमी को साथ देने के लिए प्रेमिका शराब तस्करी का रास्ता अपना लिया मामला जिले के विभूतिपुर थाना थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

बता दें कि पुलिस ने गुप्त सूचना मिलते ही कल्याणपुर दैंता पोखर स्थित चौक के समीप छापेमारी कर शराब के धंधे में दो युवक और तीन युवतियों को अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुअनि विनय कुमार झा के बयान पर स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज हुई है।

जिसमें रोसड़ा वार्ड 10 निवासी रामाशीष दास के पुत्र मनीष कुमार, वार्ड 9 निवासी राम विलास सहनी के पुत्र छोटू सहनी, वार्ड 3 निवासी अशोक साह की पुत्री मुस्कान कुमारी, गोलाघाट वार्ड 2 निवासी दिलीप सहनी की पुत्री सपना कुमारी और बेगुसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी सुरेश महतो की पुत्री गुनगुन कुमारी उर्फ नीतू उर्फ गुजरी है। इसने पुलिस के समक्ष गांव का पता गलत बताया था।

जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि 5-6 युवक-यवती स्टाइलिश बैग में शराब लेकर दैंता पोखर के समीप चौक पर खड़ा है और किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पुलिस बल को देखकर युवक-युवती खिसकने लगे। जिसे महिला पुलिस, चौकीदार व पुलिस पदाधिकारी के द्वारा खदेड़ कर पकड़ लिया गया।

तलाशी के क्रम में युवक और युवतियों के अलग-अलग बैग में ऑफिसर चॉइस ब्रांड का अंग्रेजी शराब, 180 एमएल का टेट्रा पैक और किक स्ट्रांग बियर समेत 64.600 लीटर अंग्रेजी शराब व बीयर बरामद हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने पुलिस के निकट कई रोचक बातें भी साझा की है। बताया कि सभी ट्रेन में रिजर्वेशन टिकट लेकर पश्चिम बंगाल पहुंचा था। वहां घूमने-फिरने के बाद अंग्रेजी शराब लेकर लौट रहा था। वह पश्चिम बंगाल से शराब लाकर रोसड़ा में खुदरा भाव से बेचने की बातें कही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!