Monday, October 7, 2024
Ajab Gajab NewsNew Delhi

ईशा Ambani ने पहनी इतनी लाख की शिफॉन की ड्रेस,कीमत जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे…

Mukesh Ambani’s daughter Isha Ambani wore a chiffon dress worth so many lakhs, knowing the price will blow your senses too,,एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी हमेशा अपने बिजनेस सेंस और फैशन सेंस को लेकर मीडिया की नजरों में रहती है। ईशा अंबानी ने बिजनेस करियर में तो अपनी सफलता पर चार चांद लगाए हैं लेकिन इसके अलावा उनके ड्रेसिंग सेंस में भी वह कोई कसर नहीं छोड़ती है।

ईशा अंबानी के हर लुक्स को मीडिया में कैप्चर किया जाता है और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो जाती है। ईशा अंबानी चाहे नॉर्मल आउटिंग के लिए बाहर जाए या फिर डेट या फिर किसी इवेंट या फिर किसी शादी फंक्शन आदि में जाए तो वह हमेशा हर स्थिति के हिसाब से अपने आप को इस कदर ड्रेस और लुक देती है कि सबकी नजरें उन पर जाती है।

हाल ही में ईशा अंबानी का एक तस्वीर मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें ईशा अंबानी के लुक की काफी तारीफ की जा रही है। हालांकि ईशा की यह तस्वीर काफी पुरानी है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ डिनर डेट से बाहर आती हुई नजर आ रही है।Mukesh Ambani’s daughter Isha Ambani wore a chiffon dress worth so many lakhs, knowing the price will blow your senses too

इस तस्वीर में ईशा को ब्लैक एंड वाइट क्रीप शिफॉन ड्रेस में देखा जा सकता है और इसके साथ ही उन्होंने मेकअप को लाइट रखा हुआ है और बालों को खुला रखा है। इस तस्वीर में सभी की नजर ईशा की शिफॉन ड्रेस पर जा रही है जो उन्हें बेहद ही एलीगेंट और सिंपल लुक दे रही है।

इसके अलावा उन्होंने वाइट कलर की हिल्स को कैरी कर रखा है। खबरों के मुताबिक ईशा की यह शिफॉन ड्रेस और हिल्स की कीमत काफी ज्यादा है। ईशा अंबानी की यह शिफॉन ड्रेस करीब ₹121000 की है और उनकी हील्स की कीमत ₹75862 है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!