Wednesday, October 9, 2024
Samastipur

Samastipur Breaking News:-बदमाशो ने युवक को गोली मारकर की हत्या,दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र के राजेश्वर चौक की घटना…

Samastipur Breaking News:समस्तीपुर/दलसिंहसराय ।समस्तीपुर में क्राइम इन दिनों चरम पर है,ताजा घटना दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र के उजियारपुर प्रखंड अंतर्गत अंगार घाट थाना क्षेत्र के डढ़िया मुरियारो पंचायत स्थित राजेश्वर चौक के पास की है.जँहा भूमि विवाद को लेकर वार्ड 7 निवासी रामभरोस पासवान की हत्या बदमाशों ने गोली मारकर कर दी । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 5 गोली मृतक के शरीर में अभी भी लगी हुई वैसी ही है जो साफ साफ दिख रही है।

परिजनों का आरोप है कि भूमि विवाद को लेकर हत्या की गई है परिजनों ने चुन चुन पासवान का नाम ले रही थी जो जमीन का कागजात बनवाया था वहीं अंगार घाट थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश आर्य ने बताया कि मृतक राजेश्वर चौक वार्ड सात के निवासी हैं उनको सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई ऐसे हमें बताया गया पोस्टमार्टम व जांच के बाद ही साफ साफ हत्या का वजह क्या था।
वही अंगार घाट पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश प्रदर्शन कर रहे थे।सूचना के बाद दलसिंहसराय डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय सहित कई अधिकारी मौके पर पहुँच लोगो को समझने में लगे है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!