Wednesday, October 9, 2024
CareerPatnaVaishali

UPSC में सफल डा.अंशु प्रिया को किया गया सम्मानित,प्रिया ने बताया सफलता का मंत्र…

Dr. Anshu Priya, who was successful in UPSC, was honored, Priya told the mantra of success…
UPSC,मुंगेर: यूपीएससी (UPSC 2021-2022) चयनित नोट्रेडेम एकेडमी मुंगेर की पूर्ववर्ती छात्रा डा. अंशु प्रिया के नोट्रेडेम एकेडमी में सम्मान समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रचार्या सिस्टर सोनिया और विद्यालय परिवार के सभी सदस्य व छात्र छात्राएं मौजूद थे। इस अवसर पर डा. अंशु प्रिया ने अनुभव साझा करते हुए कहा कि उनकी सफलता में माता पिता और शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत और अपनी रूचि के अनुसार ही अपना लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए।

अंशु प्रिया {Dr. Anshu Priya}ने कहा कि उनकी सफलता का आधार विद्यालय ही है। उन्होंने कहा बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ खेलकूद और प्रतियोगिता में भी भाग लेना चाहिए, ताकि बच्चों का शारीरिक और मानसिक विकास हो सके। बच्चे इंटरनेट मीडिया से दूर रहे। इस अवसर पर प्राचार्या सिस्टर सोनिया ने कहा कि आत्म विश्वास, ²ढता व एकाग्रता के कारण वे सफलता के शिखर पर है। उन्होंने कहा कि अंशु प्रिया बचपन से ही एक कुशल विद्यार्थी थी। साथ ही मेहनती, जिज्ञासु व जिम्मेदार थी। वे हमेशा अपने शौक्षणिक कार्यो और नैतिक मूल्यों पथ पर अग्रसर रहा करती थी।

डीएम ने किया किया सम्मानित

नोट्रेडेम एकेडमी मुंगेर सम्मान समारोह के बाद अंशु प्रिया डीएम कार्यालय पहुंची। डीएम नवीन कुमार ने अंशु प्रिया और स्वजनों को सम्मानित किया। डीएम ने अंशु प्रिया को यूपीएससी की परीक्षा में 16 रैंक लाने पर बधाई व शुभाकनाएं दी। डीएम ने कई मुद्दों पर बातचीत भी की। इस अवसर पर अवसर एसडीओ खुशबु गुप्ता और अंशु प्रिया के माता-पिता भी थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!