Wednesday, October 9, 2024
Samastipur

Samastipur:- रोसड़ा में दो को अधमरा कर फेंका, एक की मौत ।

Samastipur:- रोसड़ा(समस्तीपुर) थाना क्षेत्र में रहुआ गांव स्थित ईख केंद्र के पास गुरुवार को मरणासन्न पड़ेदो अज्ञात लोगों को देखने के बाद सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को आनन-फानन में रोसड़ा अनुमंडल असपताल पहुंचाया। जहां देखने के बाद डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे का इलाज शुरू किया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की उम्र करीब 50 साल आंकी गयी है। संवाद प्रेषण तक उसकी पहचान नहीं की जा सकी थी । जबकि जख्मी विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सुरौली का रहनेवाला मनोज तिवारी है। सूचना पर पहुंचे जख्मी के परिजनों ने बताया कि वह मंदबुद्धि है और काफी दिनों से घर से लापता था। हालांकि जख्मी के परिजन ने मृतक को जानने से इंकार किया।

इधर, रोसड़ा पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पिटाई का प्रतीत हो रहा है। किसी ने दूसरी जगह पिटाई कर यहां छोड़ दिया है। हालांकि शरीर पर मौजूद जख्म के निशान व मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा । बताया जाता है कि सुबह सड़क किनारे झाड़ी में फेंके गए दोनों व्यक्ति पर कुछ लोगों की नजर पड़ी। उसके बाद उन्होंने आसपास के लोगों की इसकी जानकारी दी। जिससे झाड़ी के पास लोगों की भीड़ उमड़ गयी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची और दोनों को अस्पताल ले गयी। लोगों में बच्चा चोर की आशंका पर पीटे जाने की चर्चा है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!