Saturday, October 12, 2024
Samastipur

“2 बदमाशों ने किसान की गोली मारकर की हत्या:समस्तीपुर में परवल लेकर सब्जी मंडी आने के दौरान वारदात

 

समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर वाला मुसहरी के पास शुक्रवार सुबह बदमाशों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक किसान की उम्र करीब 40 साल के आसपास की बताई जा रही है। उसके सिर में एक गोली लगी है। घटनास्थल के पास ही एक बाइक भी पड़ी हुई है, जिस पर परवल लोड है। घटना की सूचना पर मुसरीघरारी थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

 

मृतक किसान की पहचान जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के जितवारपुर कुम्हरा गांव निवासी अरविंद कुमार चौधरी के रूप में की गई है। वह सुबह अपनs खेत से परवल तोड़ने के बाद उसे बेचने के लिए सब्जी मंडी ताजपुर के मोतीपुर जा रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

 

पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी सूचना

 

एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है जिसकी गिरफ्तारी को लेकर मुसरीघरारी और ताजपुर की पुलिस छापेमारी में जुट गई है। परिवार के लोगों को भी सूचना दे दी गई है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। ‌

 

बताया जा रहा है कि किसान अपने घर से परवल की बिक्री के लिए बाइक पर लोड कर सब्जी मंडी ताजपुर के मोतीपुर आ रहा था। इसी दौरान फतेहवाला मुसहरी के पास सुनसान जगह पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। काफी देर बाद लोगों ने खून से लथपथ किसान को देखा तो पुलिस को सूचना दी। लोग उसे अस्पताल पहुंचाने की तैयारी कर ही रहे थे , तब तक उसकी मौत हो गई।

 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष फैजल अंसारी ने बताया कि गोली लगने से एक किसान की मौत की सूचना मिली है। पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!