Wednesday, October 2, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

एनएच 28 पर कार और ऑटो की टक्कर में दलसिंहसराय की माँ बेटी सहित तीन की मौत,पांच गंभीर रूप से घायल

दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र के उजियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28 के जनकपुर ब्राह्म स्थान मंदिर के समीप कार और ऑटो के बीच हुई भीषण टक्कर कर में माँ बेटी सहित तीन यात्री की दर्दनाक मौत हो गई.इस घटना में कार सवार एक व्यक्ति और ऑटो पर सवार चार यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए.जिन्हें उजियारपुर थाना क्षेत्र एस.आई लक्ष्मी कान्त झा ने ग्रामीणों की सहयोग से दलसिंहसराय के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

मृतको की पहचान दलसिंहसराय थाना के मधेपुर वार्ड 10 निवासी मनोज प्रसाद की पत्नी गीता देवी(45) एंव बेटी कंचन कुमारी (22) एंव समर्थॉ निवासी चंदशेखर पासवान के पुत्र अखिलेश कुमार (25)के रूप में हुई है.

 

वही अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कार सवार जख्मी की पहचान दरभंगा लहेरियासराय निवासी सतीश चंद्र झा के पुत्र सूर्य मोहन नारायण झा (45), ऑटो सवार जख्मी यात्री की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बसढ़िया निवासी सुद्दीन राय के पुत्र राजन कुमार (24), विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफ़ापुर निवासी टुनटुन पासवान के पुत्र राजकुमार पासवान (25), और ऑटो चालक विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर निवासी,कपिल पासवान के पुत्र सुरेन्द्र पासवान( 40) के रूप में की गई है।

बताया जाता है कार सवार सूर्य मोहन नारायण झा अपने एक साथी के साथ कलकत्ता से घर जा रहे थे.इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही ऑटो व कार की टक्कर हो गई.वही ऑटो सवार जख्मी ने बताया वह मुसरी घरारी से सवारी लेकर दलसिंहराय लौट रहा था. इसी दौरान कार ने जोरदार टक्कर मार दिया.घटना के बाद पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है. घटना के बाद अक्रोशित लोगो ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे थे।

Kunal Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!