Thursday, October 17, 2024
Patna

“नविवाहिता की हत्या कर शव किया गायब:परिजन बोले-ननद के अफेयर के बारे बताने पर किया मर्डर

पटना.वैशाली के बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकसिकन्दर कल्याणपुर गाव में एक विवाहिता की हत्या कर ससुरालवालों ने शव को ठिकाने लगा दिया। बताया जा रहा है कि विवाहिता की शादी छः महीने पहले हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के परिजनों ने मामले को लेकर बिदुपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। इसके साथ ही लड़की पक्ष ने एक महिला को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

हत्या कर शव छिपाने का लगाया आरोप

मृतका के भाई रत्नेश कुमार पिता शिवदयाल महतो बहसी सैदपुर निवासी ने बताया कि उसने अपनी बहन अंजली की शादी चकसिकन्दर कल्याणपुर के जोगिंदर महतो के बेटे मुकेश महतो से की थी। मंगलवार की रात उसकी की हत्या कर उसके बहनोई सहित परिवार के लोगों ने शव को ठिकाने लगा दिया। मामले की जानकारी उसकी बहन के ससुरालवालों के पड़ोसियों ने दी जिसके बाद सभी को सच्चाई का पता चला।

अवैध संबंध का खुलासा करने पर की हत्या

परिजनों ने बताया कि अंजली की हत्या उसकी चचेरी ननद के अवैध संबंध के खुलासे करने के कारण की गई। बताया गया कि अंजली अपनी ननद के गलत अफेयर की जानकारी घरवालों को दी। जिसके बाद उसकी ननद को घरवालों ने पिटाई की। विरोध में उसकी ननद ने आत्महत्या की कोशिश की।

परिवार वालों को लग रहा था कि बदनामी उसकी बहन अंजली के कारण हुई है। जिसके बाद अंजली की हत्या कर दी गई। घरवालों ने बताया कि हत्या के पश्चात किसी सनोज पासवान ने गाड़ी लाया और उसी पर उसके शव को ले जाकर ठिकाने लगा दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Kunal Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!