Thursday, October 10, 2024
Samastipur

समस्तीपुर: स्कूल ऑफ सॉकर ने दरभंगा को 1-0 से किया पराजित, जमाया कप पर कब्जा 

 

समस्तीपुर.जिले में फुटबॉल खेल को बढ़ावा देने एवं खेल की बारीकियां को समझने के लिए जिला फुटबॉल संघ से पंजीकृत स्कूल ऑफ सौकर फुटबॉल क्लब द्वारा शहर के पटेल मैदान में सेवन ए साइड एक दिवसीय सब जूनियर फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

 

इसका उद्घाटन जिला एथलेटिक संघ के अध्यक्ष रजीऊल इस्लाम उर्फ रिज्जू व सचिव मोहम्मद रूस्तम अली ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इस प्रतियोगिता के फाइनल में मेजबान स्कूल ऑफ सौकर समस्तीपुर ने रोमांचक मुकाबले में दरभंगा की टीम को 1-0 से पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। आयोजन समिति के सचिव रंजन गांधी ने बताया कि इस चैंपियनशिप में जिले के छह सबजूनियर फुटबॉल क्लबों ने भाग लिया। चैंपियनशिप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में दरभंगा ने पेनाल्टी शूटआउट में सौकर ब्लू टीम को 3-0 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

 

 

वही दूसरे सेमीफाइनल में मेजबान स्कूल ऑफ सौकर ने अवरोध भंजक के सहारे सौकर रेड की टीम को 4-2 से हराकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया। इन मैचों में अनिल कुमार व संजीव कुमार ने निर्णायक की भूमिका निभाई। जबकि स्कोरिंग व उद्घोषणा रंजन गांधी ने किया। मौके पर आयोजित पुरस्कार वितरण में एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष रजीऊल इस्लाम, सचिव रूस्तम अली, संगठन सचिव सुभीत कुमार सिंह व डां एन.के.आनंद ने संयुक्त रूप से विजेता व उपविजेता टीम व प्रतिभागी सभी खिलाड़ियों को मेडल व ट्रॉफी से सम्मानित किया।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!