Sunday, October 13, 2024
Begusarai

21 साल की उम्र में बनी थी पार्षद,नहीं करती हैं कोई काम, लोगों ने बुके देकर जताई नाराजगी

 

बेगूसराय में महज 21 साल की उम्र में वार्ड का चुनाव जीतकर जिले की सबसे युवा पार्षद बनने का खिताब पाने वाली प्रियंका एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार वह अपने किसी काम के लिए नहीं बल्कि काम नहीं करने के लिए चर्चा में हैं. बता दें कि नगर निगम के वार्ड-31 में जर्जर सड़क, जलजमाव और नाला नहीं रहने के कारण व्यवसायी और आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. 2022 के चुनाव में लोगों ने प्रियंका को इसलिए चुना कि वह युवा हैं और अपने वार्ड को सबसे बेहतर बनाएंगी. लेकिन करीब 2 साल बाद भी वार्ड की मूलभूत सुविधाएं भी ठीक न कराने से लोगों में इस कदर नाराजगी बढ़ी की उन्होंने प्रियंका को बुके देकर अपनी नारजगी जताई है.

7-10 लाख रुपया टैक्स देता है वार्ड- स्थानीय व्यवसायी
इस दौरान स्थानीय व्यवसायी बिट्टू कुमार ने कहा कि डेंगू का समय है और यहां जलजमाव है, 4 शोरूम है. साल का 7-10 लाख रुपया टैक्स दिया जा रहा है. इसके बावजूद भी सुविधा नहीं मिल रही है. इस दौरान स्थानीय व्यवसायी ने मांग करते हुए कहा कि या तो उन्हें टैक्स देने से वंचित किया जाए. नहीं तो पूरे इलाके की व्यवस्था ठीक की जाए.

मेरी जिंदगी के लिए यादगार रहेगा- प्रियंका

इस पर वार्ड पार्षद प्रियंका कुमारी ने कहा कि यह मेरी जिंदगी के लिए यादगार रहेगा कि हमने काम नहीं किया तो मुझे जनता ने पुरस्कार दिया और सम्मानित किया. लेकिन नगर निगम में जो भी काम है, उसे नगर निगम प्रबंधन के द्वारा करना चाहिए. कई काम टेंडर में गया है लेकिन किस वजह से रुका हुआ है पता नहीं चल रहा है.

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!