Thursday, October 24, 2024
Samastipur

समस्तीपुर:कला व खेल उत्सव के लिए डायट पूसा की टीम रवाना,राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में लेगी भाग 

Samastipur News:पूसा : जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) की तरंग कला एवं खेल उत्सव 2023-24 की टीम राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पटना रवाना हुई. मौके पर संस्थान के प्रभारी प्राचार्य अनिल कुमार सिंह ने खिलाड़ियों को विजयी होने की शुभकामनाएं दी. श्री आदित्य ने बताया कि राज्य शिक्षा शोध एवं प्रशिक्षण परिषद पटना द्वारा खेल की 9 स्पर्धाओं का आयोजन राज्य स्तर पर 24 एवं 25 अक्टूबर को होना है.

 

 

इसमें पूसा डायट की टीम का प्रतिनिधित्व 200 मीटर दौड़ बालक वर्ग में बुनियादी विद्यालय दिघरा, पूसा का अंकित कुमार, 200 मीटर दौड़ बालिका वर्ग में बुनियादी विद्यालय महमदा, पूसा की रानी कुमारी, लंबी कूद बालक वर्ग में उमवि. हरपुर, पूसा का ऋषिकेश राज, लंबी कूद बालिका वर्ग में बुनियादी विद्यालय अभ्यासशाला की संध्या कुमारी, ऊंची कूद के बालक वर्ग में बुनियादी विद्यालय महमदा, पूसा के गौरव कुमार, ऊंची कूद के बालिका वर्ग में बुनियादी विद्यालय अभ्यासशाला की संध्या कुमारी, योग बालक वर्ग में उमवि ठहरा सिमरी के नीतीश कुमार, योग बालिका वर्ग में उमवि भुस्कौल की तबस्सुम प्रवीण एवं स्थानीय खेल में गुलेल में उमवि ठहरा सिमरी के मो. दिलशाद करेंगे.

 

टीम के साथ सहयोगी शिक्षिका के रूप में उमवि की पल्लवी कुमारी टीम के साथ रहेंगी. प्रभारी प्राचार्य अनिल कुमार सिंह ने बताया कि खेल अंतर्गत इंडोर स्पोर्ट्स की स्पर्धाएं कल राज्य शिक्षा शोध एवं प्रशिक्षण परिषद बिहार पटना के परिसर में तो दूसरे दिन के खेल की स्पर्धाएं पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स, कंकडबाघ, पटना में की जायेगी. मौके पर संस्थान के व्याख्याता डॉ. रूबी कुमारी, मयूराक्षी मृणाल, संयोग कुमार प्रेमी, डॉ. कंचन माला, अनिल पाठक, पंडित विनय कुमार, प्रशांत भास्कर, लिपिक रंजन कुमार, रोहित राज, चंद्रमोहन, सुनीता आदि उपस्थित थे.

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!