Monday, October 7, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में 6 हजार में हो जाएगा नाबालिग का अबॉर्शन:रेट फिक्स करते है सरकारी डॉक्टर,मांगा स्पष्टीकरण

समस्तीपुर में 15 साल की नाबालिग के अबॉर्शन को लेकर फोन पर रेट तय करते हुए डॉक्टर का एक वीडियो वायरल है। वीडियो में डॉक्टर किशोरी को लेकर बहेरी थाने के पास अपने हॉस्पिटल में जाने की बात कह रहे हैं, जिसे वो अपना अस्पताल बता रहे हैं।

 

वायरल वीडियो शिवाजी नगर के प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अमित कुमार का है। वीडियो में वो एक बैंक में बैठकर युवक से बातचीत करते दिख रहे है। इस दौरान वे कमीशन देने की भी बात कर रहे हैं। मामले को लेकर सिविल सर्जन डॉक्टर एस के चौधरी ने डॉक्टर अमित कुमार से स्पष्टीकरण पूछा है। साथ ही उन्होंने बताया कि संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उन पर कार्रवाई की जाएगी। ‌

 

 

वायरल वीडियो में शिवाजी नगर के एक बैंक के कमरे में बैठकर डॉक्टर अमित किसी से फोन पर बातचीत कर रहे है। इसी दौरान वहां खड़ा एक युवक किशोरी के अनवांटेड बच्चे के अबॉर्शन की बात डॉक्टर से करने लगा।इस दौरान युवक ने बताया कि किशोरी 3 महीने की प्रेग्नेंट है। बच्चा अनवांटेड है, उसे हटाना है। इसके बाद डॉक्टर अमित ने बताया कि हमारा हॉस्पिटल बहेड़ी थाना के पास है। वहां अब तक इस तरह के कई केस को सॉल्व कराया है। पेट दर्द की शिकायत पर एडमिट कर अबॉर्शन कर दिया जाएगा।

 

रेट फिक्स कराने के बाद खुद के कमीशन की बात

 

इसके बाद डॉक्टर ने हॉस्पिटल में फोन किया और लेनदेन की बात करने लगा। फोन पर डॉक्टर बोल रहे हैं कि अबॉर्शन का केस है। इसके बाद उधर से जवाब मिलता है, हो जाएगा आज ही भेज दीजिए। ‌फिर वह स्पीकर ऑन कर पैसे की बात करते हैं। फोन पर बात कर रहा आदमी 6 हजार रुपए देने को कहता है। इसके बाद डॉक्टर अमित यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कम में ही काम हो गया है। युवक को कमीशन देने की भी बात करते हैं।

 

निजी अस्पताल की बात को लेकर डॉक्टर ने किया इनकार

 

बता दें कि डॉक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले को लेकर लोगों का कहना है कि सरकारी पद पर तैनात डॉक्टर निजी अस्पताल में अबॉर्शन के लिए मरीज को भेजते है।वहीं, इसको लेकर डॉक्टर अमित से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बैंक में उनसे एक व्यक्ति परामर्श ले रहा था। उनका कोई भी हॉस्पिटल नहीं है। उन्होंने कोई ऐसी बात नहीं की है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!