Tuesday, October 22, 2024
Begusarai

स्वास्थ्य मंत्री को सिर पर पहनाया शू कवर:बेगूसराय सदर हॉस्पिटल पहुंचे थे मंगल पांडेय

बेगूसराय.स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को सिर पर हेड कवर की जगह शू कवर पहना दिया गया। इसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। मामला 2 दिन पहले का है, जब मंगल पांडेय बेगूसराय के सदर अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने वहां ब्लड सेपेरेटर यूनिट और टीबी सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

 

स्वास्थ्य मंत्री ने खुद इस दौरे की कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया एक्स पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि हेल्थ मीनिस्टर के सिर पर हेड कवर की जगह शू कवर है, जबकि साथ खड़े अस्पताल के स्टाफ के सिर पर सर्जिकल हेड कैप है।

 

अब फोटो वायरल हो रही है और लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर नंदन कुमार ने X पर लिखा- पैर में पहनने वाला प्लास्टिक से आपको ताज पहना दिया गया है।

 

दूसरे यूजर डीआरएस किरण देव कुमार ने लिखा कि बेगूसराय में ऐसा मजाक कौन किया मंत्री जी के साथ। सर्जिकल हेड कैप की जगह शू कवर पहना दिया है।

 

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भास्कर की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘जो जैसा डिजर्व करता है, उसको वैसी ही चीज पहना दी उसके ही मातहतों ने.. गनीमत है जूते का कवर ही पहनाया, जूता नहीं रख दिया..!

 

 

सदर अस्पताल के निरीक्षण में गए थे

 

19 अक्टूबर शनिवार को समाहरणालय में बैठक के बाद मंगल पांडेय सदर अस्पताल निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने आईसीयू का जायजा लिया था। ब्लड सेपरेटर मशीन की उस दिन शुरुआत की गई थी। नियम के अनुसार सभी को सर्जिकल हेड कैप पहनना था। इसी दौरान स्वास्थ्य मंत्री के सिर पर शू कवर दिखा।

 

सीएस बात करने को तैयार नहीं

 

वहीं, नंदन कुमार ने लिखा है पैर में पहनने वाला प्लास्टिक से आपको ताज पहना दिया गया है। फिलहाल इस संबंध में कोई भी डॉक्टर या चिकित्सा कर्मी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। सिविल सर्जन इस मुद्दे पर बात ही नहीं करना चाहते हैं। एक डॉक्टर ने नाम नहीं छापने के साथ पर बताया कि स्वास्थ्य विभाग का घिनौना मजाक है।

 

नाम नहीं छापने की शर्त पर डॉक्टर ने कहा है कि जब स्वास्थ्य मंत्री के सिर में सर्जिकल हेड कैप की जगह शू कवर पहना दिया गया है तो यहां की व्यवस्था कैसी है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!