Thursday, October 10, 2024
Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर में लूटपाट मामले में गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड गिरफ्ताआर 

 

मुजफ्फरपुर के पियर थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक टोटो में बैठी दो लड़कियों से एक लाख की छिनतई हुई थी। मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक युवक दिलीप कुमार और एक युवती अंगूरी खातून को गिरफ्तार किया गया है।

 

युवती कोई और नहीं बल्कि पीड़िता की चचेरी बहन ही है, जो घटना वाले दिन पीड़िता प्रवीण अहमद के साथ टोटो से मुजफ्फरपुर जा रही थी। उसी ने अपने बॉयफ्रेंड दिलीप को पैसे के बारे में बताया और फिर उसे लूटने का प्लान बनाया।

 

सात अक्टूबर का है मामला

 

ग्रामीण एसपी विद्यासागर ने बताया कि बीते 7 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर के पियर थाना क्षेत्र के रामपुर दयाल चौक के निकट ई रिक्शा में बैठी प्रवीण अहमद से बाइक सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर एक लाख रुपए से भरे बैग को छीन लिया। घटना के दौरान प्रवीण अहमद और उसकी चचेरी बहन अंगूरी खातून भी थी। पीड़िता ने पियर थाना में आवेदन दिया। वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक विशेष टीम बनाई गई।

 

आरोपी दिलीप कुमार को हत्था थाना क्षेत्र के मूतलूपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से 70 हजार रुपए, एक बाइक और मोबाइल जब्त किया गया।

 

पीड़िता की बहन और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार

 

पूछताछ पर आरोपी ने कहा कि पीड़िता प्रवीण की बहन अंगूरी ने ही पैसा उड़ाने का प्लान बनाया था। अंगूरी और दिलीप के बीच प्रेम सम्बन्ध है। दोनों काफी दिनों से फोन पर बात करते थे। इसी दौरान जब प्रवीण अपनी चचेरी बहन अंगूरी के साथ पैसा लेकर मुजफ्फरपुर जा रही थी, तो उसने अपने बॉयफ्रेंड को कहकर रास्ते में उससे छिनतई कर दी। फिलहल दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!