Saturday, October 26, 2024
New Delhi

दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल पर पदयात्रा के दौरान हमला, AAP ने बीजेपी पर लगाया आरोप

 

Arvind Kejriwal:नई दिल्ली.दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश की गई है. उनकी पदयात्रा के दौरान उन पर हमले की कोशिश हुई है. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हमले का आरोप लगाया है. आम आदमी पार्टी ने हमले के लिए बीजेपी पर आरोप लगाया है. दिल्ली की सीएम आतिशी ने घटना को लेकर कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए और उन पर हमला कर दिया.

आतिशी ने लगाया बीजेपी पर आरोप
वहीं पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमले के लिए बीजेपी पर आरोप लगाया है. दिल्ली की सीएम आतिशी ने कहा कि आज पदयात्रा के दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए और उन पर हमला कर दिया. इस हमले में उनके साथ कुछ भी हो सकता था. अगर उनके पास हथियार होते तो अरविंद केजरीवाल की जान भी जा सकती थी. यह हमला स्पष्ट रूप से भाजपा द्वारा किया गया है, क्योंकि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पहले भी अरविंद केजरीवाल पर हमला किया था. दिल्ली पुलिस ने आज तक अरविंद केजरीवाल पर हमला करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

#WATCH | DELHI CM ATISHI SAYS, “…TODAY DURING THE PADYATRA, SOME BJP WORKERS RAISED SLOGANS AGAINST ARVIND KEJRIWAL AND ATTACKED HIM. ANYTHING COULD HAVE HAPPENED TO HIM IN THIS ATTACK. IF THEY HAD WEAPONS, ARVIND KEJRIWAL COULD HAVE ALSO LOST HIS LIFE. THIS ATTACK HAS CLEARLY… PIC.TWITTER.COM/OVDBF72W6L

— ANI (@ANI) October 25, 2024
‘बीजेपी ने पहले भी की है केजरीवाल को मारने की कोशिश’- सिसोदिया
वहीं आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल को बीजेपी ने पहले भी जेल में मारने की कोशिश की थी. अब जब कोर्ट ने उन्हें रिहा किया है और वो अपनी दिल्ली की जनता से मिलने रोज बाहर निकल रहे हैं तो बीजेपी उनको अपने गुंडों के जरिए मारने की कोशिश कर रही है. सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को किसी भी तरह से खत्म करना चाहती है क्योंकि उनको चुनावों में वो कभी नहीं हरा पायेंगे.

पदयात्रा पर हैं दिल्ली के पूर्व सीएम
बता दें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पश्चिमी दिल्ली के विकास पुरी पदयात्रा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सभा का भी आयोजन किया. सभा में उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला किया. दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने शहर में मुफ्त बिजली, पानी और महिलाओं के लिए बस यात्रा जैसी दिल्ली सरकार की योजनाओं का प्रचार किया. उन्होंन बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए लोगों से कहा कि यूपी, हरियाणा, राजस्थान या बिहार में अपने सगे-संबंधियों को फोन करें और उनसे पूछिये कि क्या उन्हें चौबीसों घंटे मुफ्त बिजली मिल रही है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आती है, तो दिल्ली में भी 10 घंटे बिजली कटौती होगी.

maahi Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!