Tuesday, October 1, 2024
Dalsinghsarai

केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में ब्लड बैंक की स्थापना का किया मांग 

 

दलसिंहसराय शहर के रामपुर जलालपुर स्थित मौर्या गार्डेन में सोमवार को दलसिंहसराय केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के तत्वावधान में आमसभा सह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। हरेराम मिश्रा के संयोजन में आयोजित समारोह की अध्यक्षता एसोसिएशन के स्थानीय अध्यक्ष विनय भूषण प्रसाद ने किया।

 

 

कार्यक्रम का उद्घाटन औषधि विभाग के एडीसी शंभूनाथ ठाकुर, डीआई जमिलूर रहमान, समस्तीपुर शाखा अध्यक्ष बिनोद कुमार राय, सचिव कृष्ण कुमार मिश्रा आदि ने संयुक्त रूप से किया। अपने उद्घाटन भाषण में एडीसी ने खुदरा विक्रेताओं को सही दवा, सही मूल्य पर सही व्यक्ति को देने की सलाह देते हुये कहा कि व्यवसाय के लिये निर्धारित नियमो का आप सभी विक्रेता पालन करें। कार्यालय स्तर पर आपके कार्य निष्पादन में देरी नहीं होगी। अन्य वक्ताओं ने लाइसेंस की प्रक्रिया में आनेवाली परेशानी समेत संगठन को मजबूती प्रदान करने पर अपनी बातों को रखा।

 

 

आमसभा में जनसरोकार से सम्बंधित प्रस्ताव पारित कर दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में ब्लड बैंक (ब्लड सेंटर) की स्थापना हेतु जनप्रतिनिधि के माध्यम से सरकार के समक्ष मांग रखने का निर्णय लिया गया।

 

 

इस अवसर पर एसोसिएशन के स्थानीय अध्यक्ष विनय, उपाध्यक्ष जुली कुमारी, सचिव हरेराम महतो, कोषाध्यक्ष सुरेश कुमार जगनानी, सह सचिव सोनू कुमार, संगठन सचिव आशीष कुमार, सुबोध कुमार सिंह, रविशंकर चौधरी, अनिल कुमार महतो, सपन कुमार

समेत अन्य विक्रेताओं एवं सभी अतिथियों को चादर एवं फूल माला से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में डॉ. एसपी सिंह, डॉ. आरके रंजन, डॉ. डीएन सिंह, डॉ. आरके साह, डॉ. आर कुमार, संतोष चौधरी आदि भी उपस्थित थे।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!