Friday, October 25, 2024
New Delhi

Breaking:तिरुपति में कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

 

नई दिल्ली।Bomb Threat: हवाई जहाज-स्कूल और कॉलेजों के बाद अब होटलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है. तिरुपति के कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी वाले ईमेल मिले हैं. इन ईमेल में कथित ड्रग तस्करी नेटवर्क के सरगना और मास्टरमाइंड जाफर सादिक के नाम का जिक्र है, जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) और ईडी ED की टीम ने अरेस्ट किया था.

धमकियां मिलने के बाद  पुलिस ने खोजी कुत्तों की मदद से होटलों में गहन तलाशी ली. इसके बाद ये पता चला कि दी गई ये धमकी केवल एक अफवाह थी. वही पुलिस अब इन धमकियों के सोर्स का पता लगाने के लिए जांच औ पड़ताल कर रही है. गौरतलब है कि तिरुपति में बड़ी संख्या में श्रद्धालु और भक्तजन भगवान तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के लिए आते हैं इसलिए यहां का होटल बिजनेस काफी अच्छा है.

तिरुपति के निजी होटलों को मिलीं धमकियां
तिरुपति के जिन 3 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है उनमें कपिलतीर्थम, अलीपिरी और लीलामहल शामिल है. होटलों को जो ईमेल मिला है उलमें कथित तौर पर ड्रग माफिया जाफर सादिक का भी नाम लिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कई महीनों से हवाई जहाओं के साथ-साथ स्कूल और कॉलेजों को बम की धमकियां मिल रही हैं.

maahi Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!