Friday, October 25, 2024
Patna

Big Breaking :लखीसराय में नाव पलटी,किऊल नदी में लापता हुई महिलाएं,खोज जारी…

 

Bihar News:patna. बिहार के लखीसराय में नाव हादसा हुआ है. शुक्रवार को किऊल नदी में एक नाव पलट गयी. इस नाव हादसे में अबतक दो से तीन लोगों के डूबने की जानकारी सामने आयी है. यह घटना मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के देवघरा चन्द्र टोला में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, नाव में कुल 8 से 10 लोग सवार थे. नाव पलटने के बाद नदी में लापता लोगों की खोजबीन जारी है. प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है. बताया गया कि देवघरा गांव से नाव पर सवार होकर सभी लोग दियारा जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

दियारा जाने के दौरान पलटी नाव
मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के देवघरा चन्द्र टोला में यह हादसा हुआ है. मिल रही जानकारी के अनुसार, आधा दर्जन से अधिक लोग एक नाव में सवार होकर दियारा जा रहे थे. इस दौरान किऊल नदी में नाव अनियंत्रित हुई और गहरे पानी में जाकर डूब गयी. नाव में सवार लोग पानी में तैरने लगे. अधिकतर लोगों ने अपनी जान बचा ली लेकिन कुछ लोग गहरे पानी में जाकर डूब गए.

लापता लोगों की खोज में जुटी प्रशासन
जब हादसे की खबर लोगों को मिली तो बड़ी संख्या में लोग नदी किनारे जमा हुए. वहीं प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची. नदी किनारे कोहराम मचा हुआ है. गोताखोर पानी में उतरकर लापता लोगों की खोज में जुटे. चर्चा है कि इस हादसे में दो से तीन महिला लापता हैं.

maahi Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!