Saturday, October 12, 2024
Samastipur

मेला देखने देखने गया था युवक,पड़ोसी के घर मिली लाश: समस्तीपुर में प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

समस्तीपुर में शुक्रवार को एक युवक की लाश घर में मिली। मृतक शाहपुर उंडी वार्ड-14 निवासी नथुनी राय का बेटा संजीव कुमार उर्फ मंटा (24) है, जो गुरुवार को मेला देखने घर से निकला था। लाश पड़ोस के गांव विशनपुर निवासी परमहंस पासवान के घर में मिली। घर में कोई नहीं था। इस कारण स्पष्ट नहीं हो पाया कि लाश वहां कैसे पहुंची। हालांकि आशंका जताई जा रही कि प्रेम-प्रसंग में हत्या हुई है।

 

मामले को लेकर आक्रोशित लोगों ने पटोरी-समस्तीपुर मार्ग को 2 घंटे जाम कर दिया। आगजनी कर 20 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की। ग्रामीणों का कहना है कि साजिश के तहत हत्या की गई है। पुलिस के आने के बाद लोग शांत हुए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। घटना पटोरी थाना क्षेत्र की है।

 

ग्रामीणों ने शव की सूचना पुलिस को दी

 

बताया गया कि शुक्रवार सुबह ग्रामीणों को सूचना मिली कि बिशनपुर पहाड़पुर गांव के परमहंस पासवान के घर में एक युवक का शव‌ पड़ा हुआ है। सूचना पुलिस को दी गई। माना जा रहा है कि संजीव की हत्या प्रेम-प्रसंग में पीट-पीटकर की गई है।परिवार के लोगों ने उसे घर में आपत्तिजनक की स्थिति में देखा होगा, इसके बाद पीट-पीटकर मार डाला। मौके से फरार हो गए। परिजनों का कहना है कि परमहंस पासवान और उनके परिवार के लोगों ने हत्या कर दी।

 

पुलिस मामले की जांच कर रही है

 

पटोरी थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर कुणाल चंद्र ने बताया कि युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है। युवक का शव बिशनपुर गांव के परमहंस पासवान के घर के अंदर से मिला है। घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग से इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!