Saturday, September 21, 2024
Samastipur

डॉक्टर ने जबरदस्ती की तो नर्स ने काटा प्राइवेट पार्ट: समस्तीपुर में ब्लेड मारकर खुद को बचाया

समस्तीपुर में एक डॉक्टर ने नर्स से रेप का प्रयास किया है। नर्स ने अपने बचाव में डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मारा और भाग गई। नर्स ने मक्का के खेत में छिपकर पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना 11 सितंबर की रात की है।

 

घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर के पास एक निजी अस्पताल की है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नशे की हालत में डॉक्टर संजय कुमार संजू और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार किया है। डॉक्टर की स्थिति गंभीर होने की वजह से पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद DMCH रेफर कर दिया गया है। यहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि डॉक्टर के दोनों दोस्त को जेल भेज दिया गया है।

 

अपने बचाव में महिला ने चलाया ब्लेड

 

ASP संजय पांडे ने बताया कि ’11 सितंबर की रात मुसरीघरारी पुलिस की 112 नंबर टीम को एक महिला ने फोन किया। उसने बताया कि उसके साथ अस्पताल के डॉक्टर और 2 कर्मी ने मिलकर रेप की कोशिश की है। महिला ने अपने बचाव में उस पर ब्लेड चला दिया है, जो उसके प्राइवेट पार्ट पर लगी है।’महिला की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसको सुरक्षित खेत से बाहर निकाला। अस्पताल में छापेमारी कर नशे की हालत में घायल डॉक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। डॉक्टर की स्थिति गंभीर थी, इसलिए उसका इलाज चल रहा है।

 

हिंदू समाज पार्टी का संगठन मंत्री है डॉक्टर संजय

 

बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर संजय हिंदू समाज पार्टी का संगठन मंत्री है। राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी भी है। वह बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसके साथ गिरफ्तार अन्य युवक की पहचान वैशाली जिले के बालीगांव का सुनील कुमार गुप्ता और समस्तीपुर के बंगरा थाना क्षेत्र का अवधेश कुमार है। ASP संजय पांडे ने बताया कि महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Pragati
error: Content is protected !!