Friday, September 27, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में घूस लेते वायरल वीडियो पर जमादार निलंबित: शराब कारोबार से ले रहा था पैसा 

समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के साजनपुर गांव में शराब कारोबार की सूचना पर पहुंची ALTF की टीम ने पैसा लेनदेन कर मामला सुलटा दिया। हालांकि, इसी दौरान किसी व्यक्ति द्वारा लेनदेन का वीडियो बना लिया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर इस मामले में एसपी के आदेश पर सदर डीएसपी 2 ने मामले की जांच की। जांच में मामला सही पाए जाने के बाद इसमें एसपी अशोक मिश्रा ने ALTF के जमादार जय कृष्ण पांडे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

 

बताया गया है कि 3 दिन पहले कल्याणपुर थाना क्षेत्र के साजनपुर गांव में शराब कारोबार की सूचना DGP कंट्रोल को दी गई थी। कंट्रोल की सूचना पर कल्याणपुर थाने की एएलटीएफ की टीम साजनपुर गांव पहुंची। टीम का नेतृत्व जमादार जय कृष्ण पांडे कर रहे थे। एएलटीएफ की टीम गांव पहुंची तो वहां एक घर से देसी शराब बनाए जाने वाले मीठा गुड़ का पानी और बनी हुई शराब बरामद की गई। लेकिन बरामद शराब की जब्ती सूची बनाए जाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने के बदले एएलटीएफ की टीम ने लेनदेन कर मामला को सुलटा दिया।

 

ज्यादा पैसा होगा इसके लिए यह दबाव भी बनाया गया कि पटना की सूचना पर सभी लोग यहां पर पहुंचे हैं। जय कृष्ण पांडे सर नहीं होते तो सभी को जेल जाना पड़ता। पैसा दे रहे पीड़ित का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले में एसपी ने सदर डीएसपी टू विजय महतो को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा था।

 

बुधवार को इस मामले में सदर डीएसपी 2 द्वारा रिपोर्ट सौंप जाने के बाद एसपी अशोक मिश्रा ने तत्काल प्रभाव से एलटीएफ में तैनात जमादार जय कृष्ण पांडे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही उन पर विभागीय कार्रवाई शुरू करने का भी आदेश दिया।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!