Monday, September 23, 2024
Begusarai

बेगूसराय में रेलवे पुल के नीचे नहाने गई लड़की डूबी,टीम कर रही तलाश,मिले कपड़े और चप्पल

बेगूसराय.समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड पर सलौना स्टेशन के पास स्थित पचमुहां पुल में स्नान करने के दौरान एक युवती डूब गई। जिसकी पहचान बखरी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर-13 निवासी महेन्द्र सहनी की बेटी ज्योति कुमारी(18) के रूप में की गई है‌। समाचार भेजे जाने तक खोजबीन चल रही है।

 

 

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि ज्योति आज घर से नहाने के लिए पचमुहां पुल जाने की बात कहकर निकली थी। काफी देर बाद भी नहाकर वापस नहीं आने पर परिजनों में बैचेनी होने लगी। इसके बाद परिजन उसे खोजते हुए पचमुहां पुल पहुंचे। जहां पुल के रेलिंग पर चप्पल और कपड़ा रखा था।

 

आसपास मौजूद कुछ बच्चों ने बताया कि ज्योति आई और कपड़ा रखकर पुल के नीचे पानी में नहाने चली गई। काफी देर होने के बाद उसने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। लड़की के डूबने की बात फैल गई। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। खोजबीन शुरू किया गया। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

 

पुल के पास पानी की गहराई काफी अधिक रहने और स्थानीय स्तर पर कोई भी गोताखोर के नहीं रहने के कारण खोजने में परेशानी हो रही है। सूचना मिलने के बाद अंचल प्रशासन ने SDRF को बुलाकर खोजबीन शुरू कराया है। घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया है।

Pragati
error: Content is protected !!