Thursday, September 19, 2024
Dalsinghsarai

दलसिंहसराय में दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में विश्कर्मा पूजा के दिन दो अलग अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो बाईक सवार युवक की मौत हो गई.एनएच 28 बसढ़िया बैगन चौक पास डिलेवरी बॉय और घटहो थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई.दोनो की मौत इलाज के दौरान अनुमंडलीय अस्पताल में हुई।

 

 

 

एनएच 28 बसढ़िया बैगन चौक पास हुए हादसे में मृतक की पहचान सरायरंजन बाजार निवासी राम सेवक साह के 25 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार के रूप में हुई है. वही घटहो क्षेत्र में हुए दूसरे की पहचान बेगूसराय जिला बलिया थाना क्षेत्र असरफा दियारा सदीपुर निवासी गंगा राम सहनी के 22 वर्षीय पुत्र ललित कुमार के रूप में हुई है।

 

 

 

बताया जाता है की मंगलवार की सुबह एनएच 28 बसढ़िया बैगन चौक तेज रफ्तार एक टैंकलोरी ने बाइक सवार आशीष कुमार को बुरी तरह कुचले हुए फरार हो गया.घटना के बाद डायल 112 की टीम ने सूचना के बाद घायल अवस्था में मृतक आशीष को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन चिकत्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक एक ऑनलाइन शापिंग कपनी में फिलेवरी बॉय के रूप में काम करता था।

 

 

 

वही घटहो थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में घायल हुए बाइक सवार मृतक ललित कुमार को घायल अवस्था में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.दोनो ही शव को दलसिंहसराय पुलिस ने कागजी करवाई के बाद पोस्टमार्टम कराते हुए स्वजन को सौप दिया।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!