Saturday, September 21, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर में मुखिया के सीने में गोली मारकर हत्या,विरोध में ग्रामीणों ने NH को किया जाम

समस्तीपुर में एक मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान नारायण शर्मा (45) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि नारायण गांव के किसी शख्स की मौत के बाद दाह संस्कार में शामिल होने गया था। वहीं एक युवक से उसकी बहस हो गई। नारायण दाह संस्कार से अपनी बुलेट से घर लौट रहा था, रास्ते में उसके सीने में गोली मार दी गई।

घटना शुक्रवार की रात हलई थाना क्षेत्र के दादनपुर डहिया पुल के पास की है। नारायण मोरवा प्रखंड के मुखिया संघ का अध्यक्ष भी था। वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने शनिवार सुबह से पंचायत भवन के सामने शव को रखकर पटना-मुसरीघरारी एनएच-322 जाम कर दिया। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई।मौके पर हलई थाने की पुलिस और पटोरी के डीएसपी पहुंचे। लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे। लोग वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

श्मशान पर गांव के युवक से हुआ था विवाद

बनवीरा पंचायत के रणजीत सहनी ने घरेलू कलह के कारण अपने घर में आग लगा ली थी। वो झुलस गया था। शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। इस मामले को मुखिया नारायण ग्रामीण स्तर पर निपटाना चाहते थे, लेकिन जिसने नारायण को गोली मारी वो चाहता था कि मामला पुलिस तक जाए। गोली मारने वाले का नाम अभी सामने नहीं आया है।

आरोपी आग से झुलसे व्यक्ति रणजीत का विरोधी था। वो चाहता था कि रणजीत का परिवार थाने जाए, लेकिन मुखिया नारायण ये नहीं चाहता था। श्मशान में भी इस मामले को लेकर खूब विवाद हुआ था। जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया।स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन यहां अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। पुलिस की गश्ती पर भी गांव वालों ने सवाल उठाए हैं। गांव के लोगों का आरोप है कि पुलिस उगाही करने में जुटी है, इसलिए अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है।

जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी

समस्तीपुर एसएसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना पर पटोरी के डीएसपी के साथ ही हलई थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं। गोली चलाने वाले की पहचान कर ली गई है। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Kunal Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!