Friday, September 20, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में आज आएंगे तेजस्वी यादव :आभार यात्रा की करेंगे शुरुआत

समस्तीपुर.नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव का मंगलवार से आभार यात्रा की शुरुआत हो रही है। यात्रा की शुरुआत कर्पूरी की धरती समस्तीपुर से हो रही है। आभार यात्रा के तहत तेजस्वी यादव समस्तीपुर में दो दिनों तक रुकेंगे।

 

पहले दिन यानी 10 सितंबर को उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के उजियारपुर के अलावा सरायरंजन मोरवा, मोहिउद्दीन नगर और बिभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद प्रखंड अध्यक्षों के अलावा विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष व पंचायत अध्यक्ष के साथ सीधा संवाद करेंगे। कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद कार्यक्रम के दौरान हॉल में मीडिया की एंट्री नहीं रहेगी। अंदर कार्यकर्ताओं को भी सेल्फी लेने तक की मनाही की गई है।

 

राजद के जिला प्रवक्ता संजय नायक ने बताया कि वह पटना से सड़क मार्ग से चलेंगे। करीब 11:00 बजे समस्तीपुर पहुंचेंगे। समस्तीपुर के कर्पूरी हॉल में वह कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करेंगे।दूसरे दिन 11 सितंबर को वह समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र के समस्तीपुर के अलावा वारिसनगर, कल्याणपुर, रोसरा विधानसभा क्षेत्र के प्रखंड अध्यक्ष, जिला कार्यकारिणी के सभी सदस्य, प्रखंडों के विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष और पंचायत अध्यक्ष के साथ सीधा संवाद करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाएंगे। साथ ही लोकसभा चुनाव में राजद के वोट प्रतिशत में हुए इजाफे पर उन्हें धन्यवाद देंगे।

Pragati
error: Content is protected !!