Tuesday, September 17, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दो बेटो के बीच जमीन को लेकर हुए विवाद के बाद घर से निकली महिला का शव दलसिंहसराय के मकई खेत में मिला

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बसढ़िया पंचायत के शबाजपुर महनैया काली चौक के पास मंगलवार को जेनर की खेत में एक 55 वर्षीय महिला का शव मिलने से सन सनी फैल गया. घटना की सूचना पर आसपास के लोगो की भीड़ उमड़ गई.इधर घटना की सूचना पर पहुंची दलसिंहसराय पुलिस और जिला फॉरेंसिंक टीम शव की जांच में जुट गई.काफी प्रयास के बाद महिला की पहचान भीड़ में एक युवक ने ने किया.

महिला की पहचान अंगारघाट थाना क्षेत्र के लोहागिर निवासी राम गुलाम साह की पत्नी राजकुमारी देवी (55) वर्ष के रूप ने किया.इधर घटना की सूचना ही बसढ़िया में रह रही बेटी प्रमिला देवी के परिवार वाले भी मौके पर पहुंचकर महिला की पहचान किया.

लोहागीर से घटना स्थल पर पहुंचे स्वजन ने बताया महिला को तीन बेटे है.जमीन को लेकर दो बेटे श्रीनिवास साह और रामकुमार साह के बीच सोमवार को विवाद हुआ था. वह मृतक महिला श्रीनिवास के साथ ही रहती थी. दोनो बेटे के बीच हुए विवाद के बाद वह सोमवार को 11 बजे के करीब ही घर से निकली थी।

जिसके बाद मंगलवार की दोपहर शहाबजपुर महनैया काली चौक के पास मुख्य सड़क से करीब 5 सौ गज अंदर एक मकई की खेत में महिला का शव मिला.आसपास के लोगों में तरह तरह की चर्चा हो रही थी.कुछ महिला की हत्या कर यहाँ फेंक देने की बात कह रहा था तो कोई महिला को यहाँ पर लाकर मारने की बात कह रहा था.डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि महिला दो बेटे के बीच हुई विवाद के बाद घर से निकली थी.जिसके बाद एक खेत में महिला का शव मिला है.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है. पुरे मामले की छानबीन की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

Kunal Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!