Friday, September 20, 2024
Samastipur

Samastipur News:बिजली विभाग से नाराज ग्रामीणों ने की सड़क जाम

समस्तीपुर :पूसा : वैनी थाना क्षेत्र के ठहरा गोपालपुर चौक पर लगे विद्युत ट्रांसफार्मर के जल गया है. विभाग के द्वारा कई दिनों बाद भी नहीं बदले जाने से नाराज ग्रामीणों ने सोमवार को पूसा-ताजपुर पथ के गोपालपुर चौक स्थित सड़क को जामकर आगजनी करते हुए प्रदर्शन किया गया. करीब तीन घंटे तक लगाएं गए इस जाम के दौरान उग्र ग्रामीणों ने बिजली विभाग से जुड़े अधिकारियों और कर्मियों के खिलाफ नारेबाजी भी की. बाद में जाम की जानकारी पर पहुंचे वैनी पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने बिजली विभाग के सहायक विद्युत अभियंता से फोन पर बात की तथा उनके द्वारा शाम तक ट्रांसफार्मर लगवा दिए जाने का आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए तथा सड़क से जाम को हटा दिया.

 

Samastipur News,

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि ठहरा पंचायत के गोपालपुर वार्ड 7 में विगत एक सप्ताह से ट्रांसफार्मर जला हुआ है. ट्रांसफार्मर जलने से लोगों को पेयजल समेत तमाम तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों ने बताया कि विभाग से जुड़े अधिकारियों और कर्मियों को बार-बार कहा जा रहा है, लेकिन कोई सुनने को तैयार नही है.

 

 

ग्रामीणों की मानें तो इस ट्रांसफार्मर के जलने से वार्ड 7 और वार्ड 11 का नल जल योजना करीब एक सप्ताह से बंद पड़ा है. इतना ही नहीं सबसे महत्वपूर्ण बात यह हैं की नल जल योजना के बंद रहने से दोनों वार्ड के करीब 500 घरों में पानी की सप्लाई बंद है. जिससे लोगों को बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है.

Pragati
error: Content is protected !!