Friday, September 20, 2024
Samastipur

समस्तीपुर:बैठक करते हुए अपराध की समीक्षा किया गया, हीस्ट्रीशीटर व माफियाओं पर लगेगा सीसीए: एएसपी

Samastipur News: समस्तीपुर: सदर अनुमंडल एक पुलिस कार्यालय में सोमवार को एएसपी संजय पाण्डेय ने क्षेत्राधीन सभी थानाध्यक्षों से साथ बैठक करते हुए अपराध की समीक्षा की. इस दौरान एएसपी ने सदर अनुमंडल क्षेत्र एक के सभी थानाध्यक्षों को गंभीर घटनाएं और अपराध नियंत्रण के लिए सख्त निर्देश दिए हैं. कहा कि हत्या, लूट समेत गंभीर अपराध के मामले में फरार आरोपितों को चिन्हित करते हुए गिरफ्तारी सुनिश्चित करें. पूर्व के भी अपराधी पर नजर बनाए रखें.

 

थानावार दर्ज कांड और उसके निष्पादन के अद्यतन स्थिति की जानकारी ली. साथ ही गंभीर अपराध सहित अन्य मामलों में अब तक प्रशासनिक कार्रवाई और उपलब्धियों के बारे में जाना. कुख्यात अपराधियों के विरुद्ध सीसीए का प्रस्ताव भेजने की बात कही.

 

 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में भू माफिया, हिस्ट्रीशीटर बदमाश, अवैध शराब के धंधेबाज, अवैध खनन करने वाले बदमाशों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध सीसीए लगाया जाएगा. साथ ही ऐसे लोगों की गतिविधि पर भी नजर रखी जा रही है. उन्होंने बताया कि गंभीर मामलों में अपराधियों के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलवाई जाएगी.

 

 

थानाध्यक्षों को टॉप टेन बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर भी कई आवश्यक निर्देश दिए. मौके पर नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद, महिला थानाध्यक्ष पुतुल कुमारी, कर्पूरीग्राम थानाध्यक्ष संजय सिंह, वैनी थानाध्यक्ष आनंद शंकर गौरव समेत सदर अनुमंडल क्षेत्र के सभी थानाध्यक्ष मौजूद रहे.

Pragati
error: Content is protected !!