Monday, September 23, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर जंक्शन पर रे’प:मां की डांट से मधुबनी से भागी वेंडर ने मदद के बहाने किया दुष्कर्म

समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को एक वेंडर ने मदद के बहाने युवती का रेप किया। घटना के बाद प्लेटफार्म पर पुलिसकर्मी को देख युवती ने अपनी आपबीती सुनाई।‌ इसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाते हुए आरोपी वेंडर को गिरफ्तार कर लिया है।युवती मधुबनी की रहने वाली है। मां की डांट से गुस्से में घर से निकली थी। इसके बाद गंगासागर ट्रेन पकड़कर वह समस्तीपुर पहुंची। यहां आउटर सिंग्नल पर उसे अकेला देख वेंडर ने इसका फायदा उठा लिया। रेप कर उसे प्लेटफॉर्म पर ही छोड़ कर फरार हो गया।

 

 

रात के 3 बजे स्टेशन पर उतरी थी युवती

 

लड़की ने बताया कि ‘हम मधुबनी के सकरी थाना क्षेत्र के रहने वाले है। मां ने घरेलू कामकाज को लेकर रविवार शाम डांट लगाई थी। इसके बाद मैं रविवार रात घर से निकल गई। ट्रेन पकड़ कर रात करीब 3 बजे समस्तीपुर स्टेशन पर उतरी। यहां प्लेटफॉर्म पर अकेली बैठी थी।घटना के बाद पीड़िता किसी तरह प्लेटफॉर्म पर पहुंची। यहां पुलिस को देखा तो घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। इसके बाद पुलिसकर्मी ने अपने पदाधिकारी को मामले की जानकारी दी। फिर पुलिसकर्मी ने प्लेटफॉर्म पर युवती को लेकर पहचान के लिए पेट्रोलिंग की। तभी वो वेंडर प्लेटफॉर्म नंबर-4 पर पकड़ा गया।

 

अब तक नहीं पहुंचे परिवार वाले

 

रेल DSP रोशन कुमार गुप्ता ने बताया कि ‘घटना के बाद परिवार के लोगों को सूचना दी गई। लेकिन अब तक परिवार के लोग नहीं पहुंचे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए युवती के बयान पर आरोपी वेंडर मोहम्मद लाल के खिलाफ GRP थाने में धारा 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। ‌DSP ने बताया कि पीड़िता का भी मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराने के लिए सोमवार देर शाम भेजा गया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!