Thursday, September 19, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में कबाड़ी कारोबारी की गोली मारकर हत्या:सीने में मारी 2 गोली

समस्तीपुर में बुधवार की शाम कबाड़ी कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा कि 2 बदमाश बाइक से पहुंचे और काउंटर पर बैठे कारोबारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। दो गोली सीने में लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान बेचू सेठ के रूप में की गई है।

 

घटना शहर के नीम गली मोहल्ला की है। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

 

 

कारोबारी के बेटे साजन कुमार ने बताया कि ‘शाम करीब 7 बजे मेरे पिता दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर 2 युवक आए। एक युवक बाइक पर ही बैठा था, जबकि दूसरा काउंटर के करीब पहुंचा। पिता से बातचीत करने लगा। इसी दौरान अचानक आरोपी ने मेरे पिता पर गोली चला दी।’

 

साजन ने बताया कि गोली मारने के बाद बाइक पर बैठकर बूढी गंडक बांध के रास्ते फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

एक दिन पहले हुआ था बच्चों के बीच झगड़ा

 

बताया जा रहा है कि एक दिन पहले मोहल्ले में बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था। इसको लेकर बेचू सेठ का मोहल्ले में विवाद हुआ था। हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया था। घटना को लेकर कहीं कोई लिखित शिकायत नहीं की गई थी।

 

जल्द बदमाशों की होगी गिरफ्तारी

 

एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि शहर के नीम गली मोहल्ला में गोली मारकर एक कारोबारी की हत्या की सूचना मिली है। नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही घटना का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!