Thursday, September 26, 2024
Patna

नीतीश कुमार अभी जवान हैं’,उनमें काम करने की बहुत क्षमता, समर्थन में उतरे NDA सांसद

पटना।बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी के सोशल मीडिया पोस्ट के बाद सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उम्र और रिटायरमेंट को लेकर बयानबाजी शुरु हो गई है. राज्य में विधानसभा चुनाव में अभी एक साल से ज्यादा का समय है लेकिन उनके विरोधी उन्हें रिटायरमेंट लेने की नसीहत देने लगे हैं. ऐसे में कभी उनके विरोधी रहे और अब राज्यसभा के सांसद उपेंद्र कुशवाहा नीतीश के समर्थन में उतर चुके हैं. बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कुशवाहा ने अशोक चौधरी की कविता का विरोध किया. उन्होंने इसे आपत्तिजनक बताने के साथ कहा कि यह आवाज अंदर से उठे या बाहर से यह सवाल ही आपत्तिजनक है।

 

किसी भी युवा से ज्यादा मेहनत करते हैं मुख्यमंत्री- उपेंद्र कुशवाहा

 

राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के भीतर से जो आवाज उठी है कि उन्हें (नीतीश कुमार) रिटायरमेंट ले लेना चाहिए यह बहुत ही आपत्तिजनक है. वह लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं. किसी युवा की तरह ही काम कर रहे हैं. जितनी मेहनत कोई युवा करेगा उससे कहीं ज्यादा मेहनत वह कर रहे हैं.

 

उनमें काम करने की बहुत क्षमता

 

नीतीश कुमार को बड़े भाई बताने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विकास पुरुष हैं. अभी उनमें काम करने की बहुत क्षमता है. उनमें अभी बहुत संभावना है. यदि अगली बार विधानसभा चुनाव के बाद भी उन पर बिहार की जिम्मेदारी दी जाए तो इससे बिहार का विकास होगा.

 

 

‘सन ऑफ मल्लाह’ माल देने वाले को टिकट देते हैं- विजय सिन्हा

 

वहीं, नीतीश कुमार को बूढ़ा कहने पर सूबे के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी पर करारा हमला बोला उन्होंने कहा, ‘वो मुंबई से आए हैं और प्रोफेशनल हैं। वो खुद को ‘सन ऑफ मल्लाह’ कहते हैं। लेकिन, एक भी मल्लाह को टिकट नहीं देते, बल्कि जो माल देता है, सीट भी उसी को सौंप देते हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, वो चार्टर्ड प्लेन पर बर्थडे और पिकनिक मनाते हैं, उनके साथ मुकेश सहनी की दोस्ती है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चार्टर्ड प्लेन पर पिकनिक नहीं मनाते हैं।’

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!