Thursday, September 19, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

नई जुपिटर110 शकुंतला टीवीएस में लॉन्च,नया इंजन और ढेर सारे सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स

दलसिंहसराय शहर के राष्ट्रीय उच्च पथ स्थित टीवीएस मोटर के अधिकृत विक्रेता शकुंतला टीवीएस में पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक आलोक मेहता ने टीवीएस की नई स्कूटर जुपिटर 110 का विधिवत रूप से अनावरण किया। टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने टॉप सेलिंग स्कूटर जुपिटर का नया मॉडल ऑल न्यू टीवीएस जुपिटर 110 लॉन्च कर दिया है।

 

जो कि बेहतरीन लुक और ढेर सारे सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स से लैस है। 7 आकर्षक कलर ऑप्शन और 73700 रुपए की एक्सशोरूम प्राइस के साथ नया टीवीएस जुपिटर ज्यादा का फायदा स्लोगन को सही साबित करता दिखता है। वही प्रबंधक राज दीपक ने बताया कि यह ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है। इनफिनिटी लाइटिंग बार नए टीवीएस जुपिटर के लुक को और निखार देता हैं साथ ही डिजाइन के मामले में जुपिटर बीते 11 साल से लोगों को पसंद आता रहा है और अब कंपनी ने इसे और बेहतर बना दिया है। साथ ही कंफर्टेबल सीट्स और नई टेक्नॉलजी लोगों की राइडिंग को और ज्यादा मजेदार बनाने वाली है।

 

बता दें कि इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 73,700 रुपए है। वहीं, टॉप-एंड स्मार्टक्सकनेक्ट डिस्क वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 87,250 रुपए है। अनावरण के मौके पर ग्राहक कोजल कुमारी को चाभी शोपते विधायक आलोक मेहता। अनावरण के मौके पर मैनेजर संतोष कुमार, शुभम कुमार, विकाश कुमार, उत्कर्ष कुमार, सुमन कुमार, अभिषेक कुमार, पंकज कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मो० जसीम, मो० नौशाद सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!