Monday, September 23, 2024
MuzaffarpurSamastipur

मुजफ्फरपुर में मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से रचाई शादी, बोली -मेरे ससुराल को मायकेवालों से खतरा

मुजफ्फरपुर में एक मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से शादी रचाई। लेकिन ये शादी अब उसके लिए मुसीबत बन गई है। शनिवार को युवती सिटी SP ऑफिस पहुंची। सिटी SP के सामने युवती ने कहा कि ‘सर मेरा अपहरण नहीं हुआ है। मैंने लव मैरिज की है। अब मेरे परिवार के सदस्य मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है। उनसे बचने के लिए मुझे सुरक्षा दी जाए।’

 

 

मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र में 30 जुलाई को मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से शादी की थी। अब युवती ने अपने मां-बाप समेत अन्य रिश्तेदारों से जान का खतरा बताया है। साथ ही पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। युवती का कहना है कि उसके परिवारवाले, उसे और ससुरालवालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

 

 

युवती निखत परवीन (23)नगर थाना क्षेत्र के कल्याणी बीबीगंज लेन के रहने वाली है। शादी के बाद वो अब अपने पति सन्नी(25) के साथ महाराजी पोखर में रह रही है।

 

सन्नी के परिजन ने नहीं किया शादी का विरोध

 

दोनों के परिजन इस शादी के खिलाफ थे। इस कारण 26 जुलाई को निखत अपने घर से भाग गई। 30 जुलाई को दोनों ने श्री राम हनुमान मंडल सालासर धाम मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। निखत परवीन के परिजनों ने इस शादी को नहीं माना। वहीं, सन्नी के परिजन इस शादी को अपना लिए। फिर दोनों एक साथ घर में रहने लगे।

 

 

सिटी SP ऑफिस पहुंची

 

वहीं, 27 जुलाई को निखत के घरवालों ने सन्नी पर अपहरण का FIR नगर थाने में दर्ज करा दिया। उसके परिवारवालों को जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद आज यानी की 31 अगस्त(शनिवार) को निखत परवीन SP ऑफिस पहुंची। वहां सिटी एसपी से अपनी और अपने ससुराल वालों की सुरक्षा की मांग की है।

 

 

एक-दूसरे को वरमाला पहनाते लव कपल।

 

सिटी एसपी से मुलाकात कर अपनी बातों को रखने आए हैं। मुझे डर है, मेरे परिवार वाले मेरे पति और उसके परिजन के साथ गलत कर सकते हैं। इसलिए सिटी एसपी से सुरक्षा की मांग की है। हम दोनों का घर एक इलाके में है।- निखत परवीन…

वहीं, सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि मामले की जानकारी युवती की ओर से प्राप्त हुई है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

Pragati
error: Content is protected !!