Wednesday, September 25, 2024
Patna

मुकेश सहनी बोले- नीतीश करें हैप्पी एंडिंग,महागठबंधन में रहकर 243 सीटों पर तैयारी में VIP  

पटना.विकसशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने आज दरभंगा में अपने आईटी सेल पदाधिकारियों और युवाओं के लिए एक विशेष प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया। इस मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी तैयारी प्रदेश की सभी 243 सीटों पर हो रही है। सभी पार्टी की इच्छा अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने की होती है। ऐसे में हमलोग भी महागठबंधन में हैं और सब कोई मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

 

एक सवाल के जवाब में सहनी ने मुख्यमंत्री पर प्रतिक्रिया दी। और कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए है। उनके द्वारा दिये गए कई बयान इसकी पुष्टि भी करते हैं। उन्हें अब हम जैसे लोगों को आशीर्वाद देना चाहिए और हैप्पी इंडिंग करना चाहिये। बिहार में काफी दिनों तक सरकार चला चुके हैं। वीआईपी चीफ ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर का उद्देश्य पार्टी की डिजिटल सेना को सशक्त बनाना और उन्हें तकनीकी ज्ञान से लैस करना है। इस शिविर में पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी उपस्थित रहे और लोगों को अगले चुनाव की तैयारी में लगने का आह्वान किया।

 

 

 

 

 

 

इस शिविर में लोगों को संबोधित करते है मुकेश सहनी ने कहा कि आईटी क्षेत्र में हमें और मजबूत होने की जरूरत है। इस कार्यक्रम में विशेष रूप से फेसबुक और यूट्यूब जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट क्रिएशन और मॉनिटाइजेशन की प्रक्रिया पर गहन जानकारी दी जाएगी। इस प्रशिक्षण के माध्यम से युवाओं को न केवल आत्मनिर्भर बनने का अवसर प्रदान किया जाएगा, बल्कि वे समाज के अन्य लोगों को भी इस दिशा में प्रेरित करने में सक्षम होंगे।

 

 

 

प्रशिक्षण शिविर के आयोजन से युवाओं को अपने डिजिटल कंटेंट को कैसे अतिरिक्त आय का स्रोत बना सकते हैं, इसकी व्यावहारिक समझ प्रदान की जाएगी। यह शिविर निषाद समाज को सशक्त बनाने के साथ-साथ पार्टी के विस्तार और मजबूती के महाअभियान में योगदान देने का एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा। ऐसा कार्यक्रम सभी जिलों में होना है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!