Sunday, September 22, 2024
Patna

बिहार वॉलीबॉल लीग में मिथिला,मगध और पाटलिपुत्र की जीत, दिया बधाई 

पटना. पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रविवार को बिहार की पहली वाॅलीबॉल लीग की शुरुआत हुई़ 15 सितंबर तक आयोजित लीग का उद्घाटन खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता ने किया. इस मौके पर खेल विभाग के प्रधान सचिव बी राजेंदर, निदेशक महेंद्र कुमार, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक रविंद्रन शंकरन और भारतीय वाॅलीबॉल टीम के कोच जीई श्रीधरन माैजूद थे.

 

 

इस मौके पर खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता ने कहा कि बिहार बहुत तेजी से खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है़ हमें विश्वास है कि आने वाले समय में बिहार खेल में किसी भी राज्य से पीछे नहीं रहेगा़ खेल विभाग के प्रधान सचिव बी राजेंदर ने कहा कि सभी खिलाड़ियों को सिर्फ अपने खेल और प्रदर्शन को ठीक करने पर ध्यान देना चाहिए़ उनकी सुविधाओं और संसाधनों का पूरा ध्यान सरकार रखेगी़ उद्घाटन मैच मिथिला स्पाइकर्स और तक्षशिला सर्वर्स के बीच खेला गया.

 

 

रोमांचक मैच में मिथिला स्पाइकर्स ने तक्षशिला सर्वर्स को 15-9, 15-9 और 15-13 से हराया. मिथिला स्पाइकर्स के गौरव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. दूसरे मैच में मगध सेटर्स ने विक्रमशिला ब्लॉकर्स को 16-14, 15-11 और 15-9 से पराजित किया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मगध सेटर्स के विश्वजीत को दिया गया. लीग का तीसरा मैच पाटलिपुत्र एसर्स और नालंदा डिफेंडर्स के बीच खेल गया. पाटलिपुत्र एसर्स ने नालंदा डिफेंडर्स 15-12, 15-13 और 15-10 से मात दी. पाटलिपुत्र एसर्स के हर्षवर्धन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला.

Pragati
error: Content is protected !!