Wednesday, September 18, 2024
Patna

इलाज के दौरान विवाहिता की मौत,लव मैरिज की थी,ससुराल पक्ष पर हत्या का लगाया आरोप

पटना :भागलपुर में नवविवाहिता की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर मारपीट करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि मारपीट के कारण नवविवाहिता की मौत हुई। है। इसको लेकर थाना में मामला दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

बता दें की नवविवाहित ने लव मैरिज की थी। मामला जिला के घोघा थाना क्षेत्र का है। यहां की जानीडीह गांव निवासी सन्नीशेखर उर्फ छोटू की पत्नी चांदनी देवी की मौत इलाज के दौरान हो गई। चांदनी की मौत के बाद स्वजनों ने अत्यधिक मारपीट की वजह से हुई मौत का आरोप लगाते हुए घोघा थाना में मामला दर्ज कराया। स्वजनों के आरोप के आधार पर मौत के कारणों का स्पष्टीकरण के लिए पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कर पोस्टमॉर्टम करवा दिया।

 

पोस्टमॉर्टम कराने के बाद पुलिस ने देर शाम शव को परिजनों को सौंप दिया। वहीं, मृतिका के परिजनों ने बताया कि जब से चांदनी की शादी हुई है। चांदनी का पति और परिवार के अन्य सदस्य मिलकर हमेशा मारपीट और प्रताड़ित करते थे। अभी कह रहे हैं इलाज के दौरान मौत हुई है। लेकिन हमलोगों को लगता है कि इसकी हत्या कर दी गई है। वहीं, मृतिका के पति सन्नी शेखर ने बताया कि हम दोनों की शादी लव मैरिज हुई थी, मेरी पत्नी 6 माह की गर्भवती थी। प्राइवेट क्लीनिक में इलाज करवा रहे थे। शरीर में पानी कम होने की वजह से समय से पहले डिलीवरी करवा दिया गया।

 

डिलीवरी नॉर्मल हुई थी और उसने बच्चे को भी जन्म दिया। बच्चा अस्वस्थ होने के कारण उसे बेबी केयर में रखे थे। वह भी डेथ हो गया। उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद हम लोगों ने इसे भर्ती करवाया। इलाज के दौरान इसकी मौत हो गई।

 

उन्होंने आगे बताया कि चांदनी के परिवार वालों ने थाने के समक्ष से लिखा पड़ी करवा कर घोघा स्थित ओलापुर शिव मंदिर में 23 दिसंबर 2022 को हम दोनों की शादी कराई गई। चांदनी के परिवार वाले सभी थे। मैं अकेला मंदिर पहुंचा था। हम दोनों की मुलाकात शादी के 2 साल पहले हुई थी। मेरी पत्नी चांदनी दीदी की चचेरी ननद लगती थी। उसी ने बताया पहले प्रपोज किया था। आज उसके परिजन आरोप लगा रहे हैं, मुझे कोई गम नहीं है। पोस्टमॉर्टम के बाद सब क्लियर हो जाएगा कि आखिर मेरी पत्नी की मौत कैसे हुई है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!