Saturday, September 21, 2024
Samastipur

हमारी सरकार बनी तो 200 यूनिट फ्री बिजली देंगे:चुनाव से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान

समस्तीपुर में तेजस्वी यादव का दो दिवसीय कार्यकर्ता संवाद यात्रा कार्यक्रम चल रहा है। इस दौरान बुधवार को उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि 2025 में बिहार में इस बार हमारी सरकार आती है, तो लोगों को 200 यूनिट फ्री में बिजली उपलब्ध कराई जाएगी।

 

दरअसल, कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि वे इन दिनों जहां भी जा रहे हैं, लोग प्रीपेड मीटर की शिकायत लेकर आ रहे हैं। बहुत अधिक बिल आने की बात लोग कह रहे हैं। लोगों की शिकायत को दूर करने के लिए अगर बिहार में हमारी सरकार बनी तो 200 यूनिट फ्री में बिजली उपलब्ध कराएंगे। बुधवार को समस्तीपुर में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बड़ी बात कही है।

 

डबल इंजन की सरकार बिहार के लोगों को ठग रही

 

उन्होंने कहा कि हम नया बिहार बनाने चले हैं। नीति आयोग की रिपोर्ट में बताया गया है कि बिहार की प्रति व्यक्ति आय काफी नीचे है। उसे कैसे बढ़ाया जाएगा, इस पर अब वह बात कर रहे हैं।पिछले 20 सालों से डबल इंजन की सरकार बिहार के लोगों को ठगने का काम कर रही है। केंद्र के मोदी सरकार बिहार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। उन्होंने साफ कह दिया है कि बिहार को वह कोई मदद नहीं कर सकते विशेष राज्य का दर्जा नहीं दे सकते हैं।

 

तेजस्वी यादव को है जनता की चिंता

 

बता दें कि लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने घोषणा की थी कि अगर महा गठबंधन की सरकार बनती है तो सभी लोगों को 200 यूनिट बिजली फ्री में दी जाएगी। वह अपनी पुरानी बात पर अडिग हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में अगर बिहार में सरकार बनती है, तो वह 200 यूनिट बिजली फ्री में लोगों को उपलब्ध कराएंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि दूसरा क्या बोलता है इसकी चिंता उन्हें नहीं है, उन्हें चिंता जनता की है। जनता के तरक्की की है। बिहार के विकास की है। वह इस दिशा में काम कर रहे हैं।

 

बता दें‌ कि आभार यात्रा सह कार्यकर्ता से सीधा संवाद कार्यक्रम को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार को समस्तीपुर पहुंचे थे। मंगलवार को वह उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया था। बुधवार को वह समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र के विधानसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे हैं।

Pragati
error: Content is protected !!